मनपसंद गाना ना बजाने को लेकर बारात के साथ मारपीट , तीन घायल

Font Size

पुलिस ने मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया

यूनुस अलवी

मेवात:    शादी समारोह में मेवाती गाना ना बजाने को लेकर कुछ लोगो द्वारा बरात बारात और लडकी पक्ष के लोगों के साथ मारपिटाई करने के मामले में पुन्हाना सिटी पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
कस्बा पुन्हाना निवासी राकेश पुत्र प्रेमचंद द्वारा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार कि देर शाम उनकी दो लडकियों कि शादी थी। जिसमे ंएक बारात नूंह तथा दूसरी पहाडी राजस्थान से आई हुई थी। जब घुडचढी की रस्म हो रही थी तो शादी में डीजे बज रहा था इस दौरान जुम्मा कालोनी के रहने वाले नौमान, तौफीक, खुरशीद, शेरू और इमरान ने मेवाती गाने बजाने के लिये बारातियो पर जोर डाला इस बात पर कहा सुनी हो गई और आरोपियों ने उनके और बारातियों के साथ मारपिटाई, हवाई फाईरिंग और पथराव कर दिया। जिसमें महेश पुत्र नानक, चमन लाल और राजेश कुमार घायल हो गये।
 
    जांच अधिकारी टेकचंद ने बताया कि राकेश पुत्र प्रेमचंद कि शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपिटाई करने, हवाई फायर करने आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें से नौमान नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है जल्द ही अन्यों को भी गिरफतार कर लिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page