रेप की कोशिश करने और मारपीट करने के आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं

Font Size

एस पी व डीएसपी से गुहार लगा चुके लोगों ने बिछौर थाने में किया विरोध 

यूनुस अलवी
 
मेवात: खंड पुन्हाना के गांव हथनगांव के एक दूधिया द्वारा गरीब परिवार कि 14 साल कि नाबालिग लडकी के साथ 20 दिन पहले रेप कि कोशिश करने और विरोध जताने पर मारपिटाई करने का आरोपी कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीडित परिवार और गांव के प्रमुख लोगों ने पुन्हाना से विधायक के दवाब में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना किये जाने का आरोप लगाया है। रविवार को पीडित परिवार के सैंकडों लोगों ने विधायक और पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताते हुऐ आरोपियों कि गिरफ्तारी कि मांग के लिये बिछौर थाने पहुंचे। इस मौके पर पीडित परिवार के लोगो ने बताया कि वे करीब 12 साल पहले राजस्थान से गांव में आकर बसें हैं वे मुस्लिम दलित समाज से हैं। पीडित परिवार का आरोप है कि आरोपियों कि गिरफ्तारी में विधायक रोडा अटका रहे हैं। आरोपी उन पर फैंसला के लिये दवाब बना रहे है, गांव से भगाने कि धमकी दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले कि जांच चल रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।
 
   गांव के पूर्व सरपचं हमीद खान ने आरोप लगाया कि आरोपी के लिये पुन्हाना से विधायक रहीश खान ने संरक्षण दे रखा है। विधायक के इशारे पर ही पुलिस आरोपी को पकड नहीं रही है।
 
    गरीबी में पशुओं का दूध बैचकर गुजारा करने एक मुस्लिम दलित परिवार की 14 साल कि नाबालिग लडकी के साथ दूध लेने वाले दूधिया सैकुल ने गत 31 जनवरी को घर पर अकेली देख कर उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। जब लडकी ने शौर मचाया तो आरोपी फरार हो गया। पीडित परिवार के लोगो ने जब आरोपी के घर पर उलाहना देने गये तो पहले तो घर से ही महिलाओं को मारपीट कर भगा दिया लेकिन आरोपियों का इतने से भी जब मन नहीं भरा तो दबंगों ने पीडित परिवार के घर पर हमला कर जमकर मारपिटाई कर कई को घायल कर दिया। दबंगी दिखाते हुऐ आरोपियों ने फिर से लडकी का सबके सामने हाथ पकडा और अश£ील हरकतें की।
  पुलिस ने आरोपी सैकुल के खिलाफ घर में घुसकर मारपिटाई करने और रेप कि कोशिश करने का मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

You cannot copy content of this page