जाट आंदोलन से निपटने के लिए 8 जिले में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नियुक्त

Font Size

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार ने बसंत मेलों तथा जाट आंदोलन के दृष्टिïगत आठ जिलों के उपायुक्तों का मार्गदर्शन एवं सहयोग करने के लिए वरिष्ठ आईएएस अधिकारी तैनात किया हैं।

आईएएस अधिकारियों को उपायुक्तों की आवश्यकतानुसार और उन्हें स्वतंत्र रूप से प्राप्त होने वाली सूचना के अनुसार उनका मार्गदर्शन एवं सहयोग करने के लिए अपने संबंधित जिलों में 18 फरवरी को दोपहर तक पहुंचने और 20 फरवरी को दोपहर तक वहां रहने का कहा गया है।

आईएएस अधिकारी  धनपत ङ्क्षसंह को रोहतक, पी.के.दास को जींद,  आर.आर. जोवल को झज्जर एवं  अनुराग रस्तोगी को हिसार में तैनात किया गया है। इसीप्रकार, आनंद मोहन शरण को जिला कैथल, श्री अनिल मलिक को सोनीपत,  श्रीकांत वाल्गद को भिवानी और ए.के.सिंह को पानीपत में तैनात किया गया है। 

सरकार ने पाया है कि हालांकि कुछ जिलों में कैशलेस लेनदेन को बढ़ावा देने तथा राज्य सरकार के विभिन्न विभागों द्वारा प्रदान की जा रही सभी नागरिक सेवाओं की जानकारी देने के लिए आयोजित किए जा रहे है बसंत मेले समाप्ति की ओर हैं लेकिन उपायुक्तों को चल रहे धरनों के दौरान शांति बनाए रखना सुनिश्चित करने के अपने प्रयासों पर भी ध्यान केन्द्रित करना पड़ रहा है

You cannot copy content of this page