शशिकला का नया राजनीतिक दाव !

Font Size

के. पलानीस्वामी अन्नाद्रमुक विधायक दल के नेता चुने गए

पनीरसेल्‍वम की प्राथमिक सदस्‍यता भी रद्द

चेन्‍नई : अन्नाद्रमुक की प्रमुख वी के शशिकला की तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने का सपना टूटने के बाद एक नया राजनीतिक दांव चल दिया है। शशिकला के इशारे पर करीबी, मंत्री इदपड्डी के. पलानीस्वामी अन्नाद्रमुक विधायक दल के नेता चुने गए हैं। जबकि ओ पनीरसेल्वम को अन्नाद्रमुक से निष्कासित करने का निर्णय सुना दिया गया है. मिडिया में आई खबर के अनुसार  शशिकला ने पनीरसेल्‍वम की एआईएडीएमके की प्राथमिक सदस्‍यता भी रद्द कर दी है. पूर्व मंत्री ईके पलानीस्‍वामी को एआईएडीएमके के विधायक दल का नेता चुना है। पलानीस्‍वामी तमिलनाडु के पूर्व मंत्री रह चुके हैं और जयललिता के भी करीबी रहे हैं।

बताया जाता है कि पलानास्‍वामी को एआईएडीएमके का महासचिव भी बना दिया गया है। ईके पलानीस्वामी ने कहा कि हमने ‘अम्मा की सरकार’ का गठन करने का दावा करते हुए एक पत्र भेजा है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शशिकला ने आज चेन्‍नई के रिजार्ट में पार्टी विधायकों के साथ बैठक की. सरेंडर करने से पहले उन्‍होंने पलानीस्‍वामी को विधायक दल का नेता चुनने का फैसला किया. अब पलानास्‍वामी तमिलानाडु में सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

 

रिजॉर्ट के बाहर भारी संख्‍या में पुलिस बल मौजूद है. खबर है कि पुलिस के कुछ बड़े अधिकारी वहां पहुंच चुके हैं और शशिकला कुछ देर में सरेंडर कर सकती हैं.

You cannot copy content of this page