पूर्व डी सी टी एल सत्यप्रकाश के सम्मान में विदाई पार्टी

Font Size
गुरुग्राम। गुरुग्राम के पूर्व उपायुक्त  टी एल सत्यप्रकाश के सम्मान में आज उपायुक्त कार्यालय गुरुग्राम में विदाई पार्टी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला प्रशासन के सभी वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे। 
 
 
पूर्व डी सी टी एल सत्यप्रकाश के सम्मान में विदाई पार्टी 2श्री सत्यप्रकाश की विदाई पार्टी में गुरुग्राम के नवनियुक्त उपायुक्त हरदीप सिंह ने उनका पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। गुरुग्राम के पूर्व उपायुक्त श्री टी एल सत्यप्रकाश ने इस अवसर पर कहा कि गुरुग्राम जिला प्रशासन को उन्होंने हमेशा अपने परिवार की तरह समझा और जिला प्रशासन की टीम को परिवार के सदस्य। उन्होंने कहा कि कम स्टॉफ होने के बावजूद भी सभी ने मिलकर काम किया तभी हम गुरुग्राम जिला की व्यवस्था को बेहतर कर पाए। 
 
 
गुरुग्राम के नवनियुक्त उपायुक्त हरदीप सिंह ने कहा कि श्री सत्यप्रकाश के नेतृत्व में गुरुग्राम में कई महत्वपूर्ण कार्य हुए है। उन्होंने उम्मीद जताई कि श्री सत्यप्रकाश अपने अनुभवों को समय समय पर हमारे साथ सांझा करते रहेंगे और हमारे बीच आते रहेंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम जिला को बेहतर बनाने के लिए श्री सत्यप्रकाश ने जिस मेहनत व लग्र से काम किया है, उसी निष्ठा से हम भी लगे रहेंगे। उन्होंने श्री सत्यप्रकाश को पदोन्नति की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 
 
 
इस मौके पर गुुरुग्राम के अतिरिक्त उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने कहा कि श्री सत्यप्रकाश ने हमेशा ही पूरी कर्मठता से अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन किया है और बाकि अधिकारियों को भी काम करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि श्री सत्यप्रकाश ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार किया है जो एक अच्छे व्यक्तित्व की पहचान है। उन्होंने गुरुग्राम के प्रत्येक समारोह चाहे वह हैपनिंग हरियाणा हो या स्वर्ण जयंती समारोह, को सफल करवाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। 
 
 
विदाई समारोह में गुरुग्राम की नगराधीश अल्का चौधरी ने श्री सत्यप्रकाश को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। समारोह में गुरुग्राम उत्तरी के  एसडीएम सुशील सारवान, पटौदी के एसडीएम रविन्द्र यादव, जिला राजस्व अधिकारी सतीश यादव सहित उपायुक्त कार्यालय के कर्मचारी व अधिकारी भी उपस्थित थे। 

You cannot copy content of this page