भिवानी कर्मचारी संगठन ने आंदोलन स्थगित किया

Font Size

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के साथ हुई बैठक 

चंडीगढ़ : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड,भिवानी कर्मचारी संगठन ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से सोमवार को चंडीगढ़ में मिलने के बाद अपने आंदोलन को स्थगित कर दिया है। इस बैठक में हरियाणा स्कूल शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव  पी.के दास भी मौजूद थे. 
उल्लेखनीय है कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड,भिवानी के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलन कर रहे थे। आज दोपहर बाद चंडीगढ़ में हरियाणा के शिक्षा मंत्री  के कार्यालय में कर्मचारियों के कई प्रतिनिधियों की शिक्षा मंत्री व स्कूल शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के साथ ज्ञापन-पत्र में वर्णित विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई। बतया जाता है कि बैठक में शिक्षा मंत्री व अतिरिक्त मुख्य सचिव  ने कर्मचारियों की मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर लागू करने का आश्वासन दिया।
मंत्री के आश्वासन के बाद हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड,भिवानी कर्मचारी संगठन ने अपना आंदोलन स्थगित करने का ऐलान कर दिया है. इस अवसर पर कर्मचारी संगठन के प्रधान खुशीराम रंगा,महासचिव दुलिचंद यादव,वित्त सचिव चंद्रेश कुमार रहेजा,सलाहकार ऋषिराम शर्मा व सयुंक्त सचिव नेपाल सिंह तंवर मौजूद थे।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page