दंबगों ने डीपू होल्डर सहित चार पर डंडे से किया हमला, एक की हालत गंभीर, दिल्ली रेफर

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात : जिला के गांव मालब में बिना लाईन के राशन ने देने पर दो दर्जन दबंगों ने एक डीपू होल्डर और उसे बचाने वाले चार लोगों की लाठीं डंडो से जमकर पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। एक ही हालत गंभीर बनी हुई है जिसे दिल्ली रेफर किया गया है बाकी का इलाज नूंह के शहीद हसनखां मेडीकल कॉलेज में चल रहा है। पीडित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिये पुलिस में शिकायत दे दी है लेकिन देर शाम तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

 

मामला गांव मालब का है, जहां बृहस्पतिवार कि शाम गांव का डीपू होल्डर लियाकत खान बीपीएल परिवार और एपीएल परिवार के लोगों को अपने ही घर पर राशन बांट रहा था। डीपू होल्डर लियाकत खान ने बताया कि वह पिछले दो दिन से लोगों को सरकारी राशन बांट रहा था। लोग अपना राशन तसल्ली से ले सकें इस वजह से उसने लोगों कि लाईन लगाई हुई थी। इसी दौरान शाम करीब चार बजे उनके ही गांव निवासी हनीफ, इरफान, मुस्ताक आदी अपना राशन लेने के लिये आये। उन्होने आते ही अपनी दबंगगीरी दिखानी शुरू कर दी और लाईन में लगे लोगों से पहले राशन देने कि जिद करने लगे।

 

लियाकत का कहना है कि उसने बिना लाईन के उनको राशन देने से मना कर दिया। उसके बाद आरोपी तेश में आ गये और उसके साथ मारपीट कर चले गये। लेकिन कुछ ही देर बाद आरोपी हनीफ, इरफान सहित करीब 20-25 लोग हाथों में लाठी-डंडे, फर्से और कुलहाडी आदी हथियारों से लैस होकर आ धमके। आरोपियों ने आते ही उसके और वहां खडे लोगों के साथ मारपिटाई करनी शुरू कर दी जिसमें शकील, रफीक, सलीम और लियाकत सहित कई को चोटे आई हैं जिसमें शकील कि हालत गंभीर बनी हुई है जिसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है। इसके अलावा बिक्री के आये करीब 28 हजार रूपये भी आरोपी लूट कर चले गये। इसके बाद सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

 

आकेडा चौका प्रभारी दयाचंद ने बताया कि घायलो के ब्यान लिये जा रहे हैं जल्द ही मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाऐगा।

You cannot copy content of this page