सपा परिवार बचाने में तो बसपा नोट छिपाने में : मोदी

Font Size

14 साल बाद उत्तर प्रदेश को विकास के वनवास से निकालने का आह्वान 

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश को 14 साल बाद पुनः विकास के रास्ते पर लाने का मौका आया है. उन्होंने लखनऊ में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश की सेवा करने का अवसर मिला था तब की कल्याण सिंह, रामप्रकाश गुप्ता और राजनाथ सिंह के नेतृत्व में बनी भाजपा की सरकार की तुलना बाद की सरकारों से अब भी करते है और उन्हें याद करते हैं। उन्होंने कहा कि मुद्दा भाजपा के वनवास का नहीं बल्कि मुद्दा 14 साल बाद उत्तर प्रदेश को विकास के वनवास से निकालने का है।

 

रैली में उमड़े जनसैलाब को देख कर मोदी ने राजनीतिक विश्लेषकों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इसे देख कर उन्हें अब यूपी चनाव का रुख पता लागने में अधिक मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है. मुझे अपने पूरे जीवनकाल में इतनी बड़ी रैली सम्बोधित करने का सौभाग्य पहले कभी नहीं मिला।

उन्होंने बसपा व सपा पर जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक तरफ सपा परिवार बचाने में जुटी है तो दूसरी तरफ बसपा अपने नोट छिपाने में लगी हुयी है. दोनों में से किसी को यूपी की जनता की चिंता नहीं है. उन्होंने सवालों के लहजे में लोगों से जानना चाह की क्या वे प्रदेश को जमीं हड़पने वालों से बचाना नहीं चाहते हैं ? क्या वे अब यहाँ क़ानून व्यवस्था कायम नहीं करना चाहते हैं ? अगर हाँ तो इसके लिए भाजपा को वोट देकर शासन में लाना होगा.

You cannot copy content of this page