हरियाणा में सैलजा व हुड्डा को अहम जिम्मेदारी सौंपना कांग्रेस का बेहतर निर्णय: डॉ मुकेश शर्मा

Font Size

गुरुग्राम  कांग्रेस कमेटी हरियाणा के प्रदेश सचिव एवं वरिष्ठ अधिवक्ता डा. मुकेश शर्मा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व पूर्व केन्द्रीय मंत्री कुमारी सैलजा को हरियाणा कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त करने और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति का प्रभारी नियुक्त किए जाने पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के दोनों अनुभवी नेताओं को ये अहम जिम्मेदारियां सौंपकर कांग्रेस हाई कमान ने बेहतर निर्णय लिया है।हरियाणा में सैलजा व हुड्डा को अहम जिम्मेदारी सौंपना कांग्रेस का बेहतर निर्णय: डॉ मुकेश शर्मा 2

डा. मुकेश शर्मा ने इसके लिए यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद सहित सभी शीर्ष नेताओं को धन्यवाद दिया है| उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस हरियाणा में पूरी तरह से स्थापित होगी और आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी को बहुमत प्राप्त होगा। प्रदेश की भाजपा सरकार ने विकास के नाम पर केवल ढोल पीटने का काम किया है। विकास में गुरुग्राम शहर की उपेक्षा की गई है। डा. मुकेश शर्मा ने कहा कि इसका उदाहरण सिलोखरा गांव है, जहां के नागरिक सामुदायिक भवन, तालाब, बालिका विद्यालय, डिसपेंसरी, खेल स्टेडियम निर्माण आदि विकास कार्यों की मांग को लेकर पिछले कई वर्ष से लंबा आंदोलन चलाते रहे हैं।

इस आंदोलन को 360 गांवों की पंचायत का समर्थन मिला। यहांं तक कि सिलोखरा गांव और आसपास की महिलाएं भी एक माह तक लगातार चले धरने में शामिल रहीं। इसके बावजूद भाजपा सरकार ने नागरिकों की सुध नहीं ली।

मुख्यमंत्री के माध्यम से जिला प्रशासन ने विकास कार्यों को कराने का लिखित आश्वासन दिया लेकिन विकास कार्य अब तक शुरु नहीं कराए जा सके। इसी तरह से गुरुग्राम के अन्य क्षेत्रों को भी विकास से दूर रखा गया है। इसको लेकर नागरिकों मेें भाजपा सरकार के प्रति काफी रोष है और इसका जवाब जनता भाजपा को आगामी विधानसभा चुनाव में देगी।

 

You cannot copy content of this page