स्वर्ण जयंती का हर जिले में सीधा प्रसारण : बराला

Font Size

कई बड़ी परियोजनाओं की भी शुरूआत होगी

गुरुग्राम :  गुडग़ांव जिला से 1 नवम्बर को हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव की शुरूआत होने के साथ ही हरियाणा में कई बड़ी परियोजनाओं की भी शुरूआत होगी जो भविष्य में हरियाणा के विकास में मील का पत्थर साबित होगी।यह बात आज हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने गुडग़ांव में आयोजित प्रैस वार्ता के दौरान मीडिया प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 1 नवम्बर को गुडग़ांव से करेंगे जिसमें राजनैतिक दल के कई शीर्ष नेतागण शामिल होंगे।अन्य जिलों में भी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से इस कार्यक्रम का सीधे प्रसारण किया जाएगा ताकि प्रदेश की ढाई करोड़ जनता भी समारोह का आनंद ले सके

कार्यकर्ताओं में  उत्साह

उन्होंने कहा कि हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह को सफल बनाने के लिए भाजपा संगठन के कार्यकर्ता अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे। हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव 1 नवम्बर से शुरू होगा जो पूरे एक साल तक मनाया जाएगा। स्वर्ण जयंती समारोह के आयोजन को लेकर नेताओं के साथ साथ भाजपा कार्यकर्ता भी पूरे जोश व उत्साह से काम कर रहे हैं। हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव जोश, हर्ष, भव्यता व दिव्यता के साथ मनाया जाएगा जिसमें भाजपा कोई कोर कसर नही छोड़ेगी।

 सभी राजनैतिक दलों को आमंत्रण

उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए हर्ष का विषय है कि हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के  नेतृत्व का सौभाग्य भाजपा सरकार को मिला, इसलिए यह हमारा उत्तरदायित्व है कि हम इसे सफल बनाने में अपना पूरा योगदान दें। उन्होंने कहा कि हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के लिए आयोजन समिति का गठन किया गया है। आयोजन समिति द्वारा सभी राजनैतिक दलों के पूर्व मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों तथा सांसदो सहित खेल जगत की हस्तियों, पूर्व आईएएस, आईपीएस को भी आमंत्रित किया गया है।

सर्वदलीय बैठक में हुआ था विचार

उन्होंने कहा कि हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव को मनाने को लेकर पिछले दिनों सर्वदलीय बैठक भी की गई जिसमें सभी महत्वपूर्ण तथ्यों पर विचार किया गया। श्री बराला ने कहा कि आयोजन समिति द्वारा हरियाणा में अन्य जिलों मे भी हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के प्रसारण के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। गुडग़ांव में 1 नवम्बर को हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के उद्घाटन अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम का अन्य जिलों में भी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से सीधे प्रसारण किया जाएगा ताकि प्रदेश की ढाई करोड़ जनता भी समारोह का आनंद ले सके।
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, प्रदेश प्रवक्ता राजीव जेटली, जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चौहान, जिला परिषद् के चेयरमैन कल्याण सिंह चौहान, रमन मलिक, सूरजपाल अम्मू, सह प्रवक्ता रेनू भाटिया,सत्यप्रकाश जरावता, जिला महामंत्री मनोज शर्मा, अनिल गंडास, जिला मीडिया प्रभारी कुलदीप यादव, जितेन्द्र चौहान व कुलभूषण भारद्वाज सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page