भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पर बोला हमला

Font Size

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पर बोला हमला 2

हैदराबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव पर तगड़ा हमला बोला।उन्होंने पूछा है कि 9 महीने बाद यहाँ विधानसभा और लोकसभा के चुनाव साथ में हो सकते थे, तो आपने तेलंगाना की जनता पर इतना खर्चा अलग से क्यों थोपा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अंतर्गत आज बेगमपेट, हैदराबाद (तेलंगाना) में श्रमदान करने पहुंचे थे।

इस अवसर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने एलान किया कि भाजपा तेलंगाना की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

अपने बयान में उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने one nation, one election का एक विचार देश के सामने रखा है। के. चंद्रशेखर राव ने भी कुछ समय पहले इसका समर्थन किया था लेकिन मुझे आश्चर्य है कि आज उनकी पार्टी तेलंगाना को दो चुनाव के खर्च को वहन करने पर मजबूर कर रही है ।

उन्होंने कहा है कि भाजपा ये मानती है की अपने राजनीतिक स्वार्थ को साधने के लिए करोड़ों रुपयों का खर्च तेलंगाना की जनता पर थोपने का काम के. चंद्रशेखर राव ने किया है ।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं समस्त देशवासियों से अपील करता हूँ कि 15 सिंतबर से 02 अक्टूबर (गांधी जयंती) तक चलने वाले इस अभूतपूर्व अभियान में भाग लें और एक स्वच्छ व स्वस्थ भारत बनाने में अपना योगदान दें।

उन्हीने कहा कि स्वच्छता को संस्कार बनाने की दिशा में आज माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने अबतक के सबसे बड़े स्वच्छता अभियान “स्वच्छता ही सेवा” का शुभारंभ किया।
उन्होंने उम्मीद जताई कि इस अभियान में देश के करोड़ों लोग मोदी जी के ‘स्वच्छ भारत’ के स्वपन्न को साकार करने के लिए श्रमदान देंगे।

You cannot copy content of this page