प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने विधायक टेकचंद शर्मा व मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया

Font Size

बीजेपी सरकार द्वारा स्कूलों को राहत देने के निर्णय का किया स्वागत 

विधायक टेकचंद शर्मा ने जहां सरकार की उपलब्धियों को गिनाया 

विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा, कांग्रेस के जमाने के सीएलयू की जांच करवाएंगे 

 
फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  : बीजेपी सरकार द्वारा स्कूलों को राहत देने पर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा पृथला के गांव चंदावली में विधायक टेकचंद शर्मा और विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर विधायक मूलचंद शर्मा ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार में हुए सीएलयू की जांच के मुद्दे को विधानसभा में उठाने की बात कही है। वही पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि BJP सरकार लोगों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने में नंबर वन है।
 
पृथला के गांव चंदावली में आज प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा विधायक टेक चंद शर्मा और विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत कर उन को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया गया। असल में प्राइवेट स्कूल इस बात से खासे उत्साहित हैं कि उनको भाजपा सरकार ने जो राहत दी है उसके लिए वह उनका धन्यवाद कर रहे हैं . इस सारे मामले में दोनों विधायकों ने रामविलास शर्मा से उनकी समस्या को समाधान करने में काफी अहम रोल निभाया था . इसके लिए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने आज उनका यहां सम्मान समारोह आयोजित किया है। इस मौके पर विधायक टेकचंद शर्मा ने जहां सरकार की उपलब्धियों को गिनाया वही मुख्यमंत्री को विकास पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि वह सभी को समान रूप से अपने साथ लेकर चल रहे हैं और लोगों के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधाओं को उपलब्ध कराने में उनका सहयोग सराहनीय है।
 
 
 वही इस कार्यक्रम में पहुंचे बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा है कि वाड्रा और हुड्डा पर जो ऍफ़ आई आर दर्ज हुई है वह बहुत पहले होनी चाहिए थी. ऍफ़ आई आर दर्ज करने में देरी हुई है. इन्होंने जो घोटाले किये हैं वह किसी से छुपा नहीं है . फरीदाबाद में भी किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव लेकर उसमें दलाली का काम किया था.  हरियाणा में जितने भी सीएलयू कांग्रेस की सरकार में किए गए थे उन सब की जांच होनी चाहिए जो एक बड़ा घोटाला है.  उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र में सीएलयू जांच का मुद्दा वह जोर-शोर से उठाएंगे ताकि हरियाणा में हुए सभी सीएलयू की जांच करवाई जा सके।
 
 

You cannot copy content of this page