मोदी की मिदनापुर रैली में पंडाल गिरा, 20 लोग जख्मी, घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे पीएम

Font Size

मिदनापुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के एक हिस्से में पंडाल गिर गया। पंडाल गिर जाने से अफरा-तफरी मच गई। इसमें 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को मिदनापुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अपनी रैली के बाद मोदी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे और जख्मी हुए लोगों से मिल उनका हालचाल जाना। पंडाल उस वक्त गिरा जब मोदी भाषण दे रहे थे। बताया जाता है कि इस जनसभा में पीएम मोदी को सुनने बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए हालांकि इतनी उम्मीद नहीं थी।

अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी को कई बार रुकना पड़ा क्योंकि उसी वक्त पंडाल का एक हिस्सा गिर गया। पीएम स्वयं भी अपना भाषण रोक कर लोगों से घटना स्थल से अलग हटने और ऊंचे पंडाल से नीचे आने को कह रहे थे। पीएम ने कई बार जनसभा में पहुंचे लोगों को सावधानी बरतने की हिदायत देते नजर आए। हालांकि उनकी सभा सुचारू रूप से चलती रही और लोग बारिश में भी जमे रहे। पीएम ने लोगों के इस अनुशासन की प्रशंसा भी की। भाषण के बाद उन्होंने मिदनापुर के उस अस्पताल का दौरा किया जहां से ही घायलों को भर्ती कराया गया है।

भाजपा के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष ने कहा है कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी का इलाज चल रहा है। सभी की हालत स्थिर है।

दूसरी तरफ राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने बयान जारी सभी घायलों को सभी प्रकार की सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया है।।

You cannot copy content of this page