चुनाव शीघ्र कराने के लिए हिंदू – मुसलमान की राजनीति कर रहे हैं मोदी : मायावती

Font Size

लखनऊ। पूर्वांचल के दौरे के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताते हुए जो सवाल पूछा उसको लेकर राजनीति गर्म हो चली है. कांग्रेस पर मुस्लिम पार्टी को लेकर मोदी के कटाक्ष के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि देश में जल्द चुनाव हो सके इसके लिए हिंदू मुसलमान की राजनीति की जा रही है. मायावती ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी हिंदू- मुसलमान, शमशान क़ब्रिस्तान कर रहे हैं लगता है आम चुनाव इस साल भी हो सकते हैं.

मायावती ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से जिस तरह हिंदू मुस्लिम की राजनीति फिर से गर्म है, उससे लग रहा है कि देश में 2019 का जो लोकसभा चुनाव होना है वो हिंदू और मुसलमान के नाम पर ही होगा.”

आपको बता दें कि कल आजमगढ़ की रैली में पीएम मोदी ने राहुल गांधी से पूछ लिया कि ये बताइए कांग्रेस मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है या मुस्लिम महिलाओं के बारे में भी सोचती है. दरअसल, मुस्लिम बुद्धिजीवियों से राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर एक उर्दू अखबार ने दावा किया था कि इस मुलाकात में राहुल ने कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताया था. इस खबर के बाद मोदी ने कहा कि कांग्रेस के बारे में ऐसा जानकर उन्हें आश्चर्य नहीं हुआ.

दूसरी ओर कांग्रेस के नेताओं ने भी पीएम मोदी के आरोप का जवाब देते हुए कहा है कि कांग्रेस किसी एक धर्म-जाति विशेष की नहीं बल्कि पूरे देश की पार्टी है.

You cannot copy content of this page