हरियाणा पुलिस के खिलाड़ी चीन के चेंगदू में होने वाली 18वीं विश्व पुलिस और फायर गेम्स में भी होंगे शामिल, डीजीपी ने दी शुभकानाएं

Font Size
चंडीगढ, 5 जुलाई- हरियाणा पुलिस महानिदेशक, बी.एस. संधू ने अगले साल चीन के चेंगदू में होने वाली 18वीं विश्व पुलिस और फायर गेम्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुलिस खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर फिर से हरियाणा पुलिस, प्रदेश व देश का नाम रोशन करें।
श्री संधू आज यहां उनसे मिलने आए पुलिस खिलाडिय़ों के छ: सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत कर रहे थे।
इन सभी खिलाडिय़ों को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया, यूएसए में आयोजित की गई 17वीं विश्व पुलिस और फायर गेम्स में 14 पदक जीतनें पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा हाल ही में नई दिल्ली में सम्मानित किया गया है।
सभी प्रतिभावान खिलाडिय़ों को उनकी सराहनीय उपलब्धियों के लिए बधाई देते हुए डीजीपी ने कहा कि यह गर्व की बात है कि हरियाणा पुलिसकर्मी न केवल राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खेल आयोजनों में भाग ले रहे हैं बल्कि देश की पदकतालिका में भी अपना नाम अंकित करवा रहे हैं। हमारे खिलाडिय़ों ने इस साल ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित 21 राष्ट्रमंडल खेलों में भी एक स्वर्ण और तीन रजत पदक जीते हैं।
इस अवसर पर सभी खिलाडिय़ों ने आश्वस्त किया कि आने वाले चैंपियनशिप में एक बार फिर से हरियाणा पुलिस का नाम रौशन करने के लिए अपनी भरपूर कोशिश करेंगे।
प्रतिनिधिमंडल में इंस्पेक्टर पुनीत राणा, सब इंस्पेक्टर कविता और निर्मला देवी, हेड कांस्टेबल प्रोमिला देवी, संतोष कुमारी और संदीप शामिल थे।

You cannot copy content of this page