विपुल गोयल के खिलाफ आजाद कालोनी के लोगों ने बलजीत कौशिक के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

Font Size

उद्योग मंत्री के खिलाफ सेक्टर 15 ए अजरौंदा गांव आजाद कालोनी के लोगों ने जमकर की नारेबाजी 

भाजपा सरकार के जमाने में लोग मूलभूत सुविधाओं के तरस रहे हैं  : बलजीत कौशिक 

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने किया ऐलान : समस्या हल नहीं हुई तो आन्दोलन तेज करेंगे 

 
विपुल गोयल के खिलाफ आजाद कालोनी के लोगों ने बलजीत कौशिक के नेतृत्व में किया प्रदर्शन 2फरीदाबाद : आज सेक्टर 15 ए अजरौंदा गांव आजाद कालोनी के लोगों ने पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के भाई व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक के साथ पूर्व पार्षद ओमवती कंवर के पति कंवर निहाल पहलवान ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक का कहना है  कि कॉलोनी  में लगभग 20 दिनों से पहले से सीवर की लाइन डालने के लिए मुख्य सडक़ को खोदा गया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही काम रोक दिया गया। कॉलोनी के लोगो ने कई बार ठेकेदार से बात की तो उस ने भी काम करने को मना कर दिया। इस सदंर्भ में उद्योग मंत्री व पार्षद से शिकायत की तो भी कोई हल नहीं निकला।
 
श्री कौशिक ने कहा कि गांव के लोगो ने कई बार शिकायत की लेकिन उनकी समस्या का कोई भी समाधान नहीं हुआ । जबकि कॉलोनी के लोगों को सीवर की वजह से नारकीय जीवन जीने पर मजबूर होना पड़ रहा है। पीने के पानी में सीवर का पानी मिलकर आ रहा है। बच्चे बीमार हो रहे है। कई लोगो के इस सीवर के लिये खोदे गये गड्डे मे गिरने चोट लग चुकी है, कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। गांव में कई लड़कियों की शादी है, लेकिन मंत्री के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है । 
 
इसी के चलते आजाद कॉलोनी के नाराज लोगों ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक से संपर्क साधा और उन्हें अपनी समस्या से अवगत करवाया।  बलजीत कौशिक ने कहा कि अगर कॉलोनी की समस्या को जल्द समाधान नहीं करवाया तो जनता सडक़ों पर आ जाएगी और जिला प्रशासन कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे। श्री कौशिक ने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है लोगो को सडक़, बिजली, पेयजल जैसी मूलभूत जनसुविधायें की नही मिल पा रही हैं। जब कांग्रेस के नेता आनन्द कौशिक विधायक थे तो इस प्रकार की मूलभूत जन सुविधाओं को सबसे पहले निपटाया जाता था।
 
इस अवसर पर कंवर निहाल पहलवान भी सरकार पर जमकर बरसे  उन्होंने कहा कि भाजपा स्मार्ट सिटी की बात करती है, कहंा है स्मार्ट सिटी। भाजपा जनता को स्मार्ट सिटी के नाम पर  बरगलाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मे आम आदमी सबसे ज्यादा दुखी हो रहा हैं। वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता जनता की गाढ़ी कमाई को उड़ा रहे है और जनता भाजपा को वोट देने की सजा भुगत रही है।
 
इस अवसर पर लाला राम सैनी, खिलोनी राम ठेकेदार, महावीर सिंह, हजारी सैनी, निहाल सैनी, राजपाल ठाकुर, मानसिंह सैनी, खेमचंद, सतीश खिलोनी, महावीर पंडित, प्रताप कुमार, विवेक, संजय बाल्मिकी, राजू सैनी, रामपाल, ज्ञान चंद, नत्थुराम, महादेवी, रामवती, विचित्रा, लक्ष्मी, शांति, वीरवती, दुलारी, सुशीला, सरोज, रामकली, जलदेवी, विमलेश, कमलेश, सरस्वती, गिर्राज, मीना, सुखवीर, रानी, रामरतन, कन्हैया, घनश्याम, विजेन्द्र, कृष्णादेवी, दीपा, मीनू, राजकुमारी, सुरेश, राजू, लक्ष्मण, बाबूलाल आदि सैंकडों कालोनीवासी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page