अरविन्द केजरीवाल, उप राज्यपाल निवास पर डटे हैं : मांग पूरी होने तक जारी रखेंगे धरना

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन आज भी जारी है. वे अपने मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सहयोगियों के साथ उपराज्यपाल  कार्यलय में कल से डेट हुए हैं . केजरीवाल के साथ मौजूद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और उनके कैबिनेट सहयोगी सत्येंद्र जैन व गोपाल राय को बाहर से खाना भेजा गया।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के चारों नेता सोमवार शाम अपनी मांगों के साथ 5.30 बजे उपराज्यपाल के कार्यालय पहुंचे और उपराज्यपाल से आई ए एस अधिकारियों को काम पर लौटने के आदेश देने की मनाग की. चार महीनों से काम न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश देने की मांग भी उन्होंने उप राज्यपाल से की.

मिडिया की खबर के अनुसार मुख्यमंत्री गरीबों को उनके घरों तक राशन पहुंचाने के लिए दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी देने की भी मांग कर रहे हैं। उन्होंने अपनी मांग पूरी होने तक उप राज्यपाल कार्यालय में ही डटे रहने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीटर के माध्यम से बताया है कि उनका संघर्ष मांग पूरी होने तक जारी रहेगा । केजरीवाल ने अपने ट्वीट में  कहा है कि  ‘‘मेरे प्यारे दिल्लीवासियों सुबह की शुभकामना…संघर्ष जारी है।’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में उपराज्यपाल पर ‘आईएएस स्ट्राइक’ का बचाव करने का आरोप लगाया. 

You cannot copy content of this page