राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौडा का अपमान किया : नरेंद्र मोदी

Font Size

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के उडुपी में दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर दूसरा हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौडा का अपमान किया है. पीएम मोदी ने कहा कि राजनीतिक दलों के बीच सैधांतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन मान सम्मान में कोई कमी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौडा जब भी दिल्ली आते हैं और उनसे मिलने का समय मांगते हैं तो वह उन्हें समय देते हैं और उनके आने और जाने के समय उनकी गाड़ी का दरवाजा स्वयं खोलते हैं.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हमारे उनसे राजनीतिक मतभेद है.  हमारे राजनीतिक विरोधी हैं लेकिन हमारे सम्मानीय नेताओं में से एक हैं. मुझे उनका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी की यही मानसिकता रही तो कर्नाटक के लोगों के लिए वह अच्छा कैसे सोच सकते हैं ?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार देश में इज ऑफ डूइंग बिजनेस की कोशिश में जुटी हुई है लेकिन कांग्रेस इज ऑफ डूइंग मर्डर में विश्वास रखती है. कर्नाटक में लोकायुक्त पर हमले किए जाते हैं फिर आम जनता की सुरक्षा की गारंटी कैसे दी जा सकती है. उन्होंने कर्नाटक की जनता से आह्वान किया कि वह विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाएं. उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक के लोगों ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को दंडित करने का मन बना लिया है. यहां भाजपा की हवा ही नहीं बल्कि आंधी चल रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक में भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी.

 

 

 

You cannot copy content of this page