जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का समापन : राज्यस्तरीय प्रतियोगिता हेतु टीम की घोषणा

Font Size

राज्य स्तर की शतरंज प्रतियोगिता 11 से 13 मई तक पंचकूला में आयोजित होगी

जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने किया चयनित टीम का ऐलान 

अंडर-7, 11, 15  एवं 19 आयु वर्ग के लिए खिलाड़ियों का चयन 

गुरुग्राम : एक माह से चल रही विभिन्न आयु वर्ग की जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का आज सेक्टर 57 स्थित प्रेसिडियम स्कूल में समापन हो गया. इस अवसर पर सभी आयु वर्ग के लिए गुडगाँव की तरफ से चयनित टीम का भी ऐलान कर दिया गया. विजेता खिलाडियों को आज नगद पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया. पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में ई एन टी विशेषज्ञ डॉ. एन.पी.एस वर्मा, प्रसिद्द चिकित्सक डॉ. जय भगवान और मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2018 की फाइनलिस्ट भावना अहलुवालिया ने सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया.

यह जानकारी जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा ने दी. उनके अनुसार प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर सभी आयु वर्ग के लिए गुडगाँव की तरफ से टीम का का चयन किया गया है.

इस ख़ास मौके पर डॉ. एन.पी.एस वर्मा और डॉ. जय भगवान ने बच्चों को स्वस्थ रहने के उपयोगी टिप्स भी दिए. उन्होंने बच्चों को प्रदूषण से बचने की सलाह दी.  वहीँ भावना अहलुवालिया ने बच्चों को स्वच्छता अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की तथा प्लास्टिक जैसी वस्तुओं से दूरी बनाने की सलाह दी.  इस अवसर पर प्रेसिडियम स्कूल की प्रधानाचार्य अलका सिंह,  जिला चैस एसोसिएशन के संगठन सचिव राजपाल चौहान, सुषमा चौहान, एडवोकेट नरेश शर्मा, उप  प्रधान  देश  रतन  गुलाटी,  राकेश चावला अंतर्राष्ट्रीय ऑर्बिटर, राजकुमार समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे .

जिला चैस एसोसिएशन गुडगाँव के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा के बताया कि राज्य स्तर की शतरंज प्रतियोगिता 11 से 13 मई तक पंचकूला में आयोजित होगी. इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए गुडगाँव की टीम के लिए लड़कों के अंडर-7 आयु वर्ग में निमय अग्रवाल, नवीन गुप्ता और दिव्यांश राठी और लड़कियों में महरीत कौर एवं  दमयंती सक्सेना का चयन किया गया है.

इस प्रतियोगिता के लिए लड़कों के अंडर-11 आयु वर्ग टीम में कबीर सिंह आहूजा और ध्रुव खोसला  और लड़कियों के अंडर-11 वर्ग में  शावणी मुख़र्जी और अद्विका सिंह को शामिल किया गया है. इसी प्रकार लड़कियों के अंडर-15 आयु वर्ग में नव्या तायल,  ईशवी अग्रवाल, हिमाक्षी चौहान और लड़कों में मिहिर गोदावत, जय मेहतानी एवं  कबीर सिंह आहूजा के नाम शामिल् किये गए हैं.

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए लड़कियों के अंडर-19 आयु वर्ग में तनिष्का कोटिया, नव्या तायल, ईश्वी अग्रवाल और अनिशा अग्रवाल जबकि लड़कों की टीम में आदित भाटिया, अरमान सरहदी, जय मेहतानी और आयुष शर्मा को मौका दिया गया है .

You cannot copy content of this page