भाजपा सरकार दे रही है हर वर्ग पर ध्यान: खुरशीद

Font Size

जमशेद अलवी बने एमडीए मेवात के सदस्य
 नूंह में आयोजित किया गया सम्मान समारोह

 

यूनुस अलवी

भाजपा सरकार दे रही है हर वर्ग पर ध्यान: खुरशीद 2मेवात: नूंह खंड के गांव देवला निवासी जमशेद अलवी को मेवात डव्लपमेंट एजेंसी का सरकार ने सदस्य नियुक्त किया है। जमशेद को नियुक्ति पर मेवात डव्लपमेंट एजैंसी के चेयरमैन खुरशीद राजाका ने अपने कार्यालय में सौंपा। एमडीए की कार्यकारीणी में गुडगांव और फरीदाबाद के सांसद, नूंह, फिरोजपुर झिरका, पुन्हाना, हथीन और सोहना के विधायक, पलवल और मेवात के डीसी, एमडीए के चेयरमैन और तावडू, पुन्हाना, फिरोजपुर झिरका, हथीन और नूंह के एसडीएम ही सदस्य हैं। अब सरकार ने जमशेद अलवी को भी एमडीए का सदस्य नियुक्त किया है। इस मौके पर अलवी समाज की ओर से चेयरमैन खुरशीद राजाका और एमडीए के नवनियुक्त सदस्य जमशेद अलवी के सम्मान में एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर अलवी समाज के जिले भर से प्रमुख लोगों ने भाग लिया।

एमडीए के चेयरमैन खुरशीद राजाका ने समारोह में बोलते हुऐ कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास नारे के साथ बढ रही है। आज ये उसी का ही परिणाम है की एक पिछडे वर्ग से आने वाले जमशेद को सरकार ने एमडीए का सदस्य बनाया है। एमडीए मेवात के शिक्षा के क्षेत्र में एक मील का पत्थर साबित हो रही है। उन्होने कहा आजतक किसी भी पार्टी की सरकार ने अलवी समाज को सरकार में भागीदारी नहीं दी है और उन्होने अलवी समाज को एक वोटर समझा है।

एमडीए के नवनियुक्त सदस्य जमशेद अलवी ने कहा कि जो जिम्मेदारी मिली है उसको वह इमानदारी के साथ निभाऐगा। उन्होने अपनी नियुक्ति के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर, केंद्रीय मंत्री मुख्त्यार अब्बास नकवी, पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाह नावाज हुसैन और एमडीए के चेयरमैन खुरशीद राजाका का धन्यवाद किया है।

खुरशीद राजाका और सदस्य जमशेद अलवी का पगडी और फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व जिला पार्षद यूनुस अलवी, रत्ती खां सरपंच, छोटू सरपंच, मास्टर रफीक, ऐडवोकेट गुलाम नबी आजाद, अखलाक सरपंच, आसिफ अली चंदेनी, लियाकत अली, हाजी वहीद, अबकर कौराली, जावेद ऐडवोकेट, फरीद, पहलवान सबरस, एजाज सरपंच देवला, जमशेद अडबर और उमर मोहम्मद सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

 

You cannot copy content of this page