बीफ के नाम पर हो रही हत्याओं के विरोध में मेवातियों ने जंतर-मंतर पर भरी हुंकार

Font Size

: प्रधान मंत्री जी बोलने से काम नहीं चलेगा, इन दहशतगर्दों के खिलाफ कडी कार्रवाई करो: मेवाती समाज

: मेवाती समाज ने दी चेतावनी : मेवातियों के सब्र का इम्तिहान ना लें दहशतगर्द  

: देश के लिये मुगल और अंग्रेजों से टकरा गए तो ये चंद अनासिर क्या हैं, जो देश का माहौल खराब कर रहे हैं ?

: पहलू, हींगरहेडी डबल मर्डर और अब जुनैद हत्या से नाराज हैं मेवाती समाज

: दिल्ली रवाना होने से पहले मेवातियों ने क्या कहा  ?

यूनुस अलवी

बीफ के नाम पर हो रही हत्याओं के विरोध में मेवातियों ने जंतर-मंतर पर भरी हुंकार 2नई दिल्ली / मेवात:  देश में बीफ खाने के नाम पर हो रही हत्याओं के विरोध में मेवाती समाज से दर्जन भर सामाजिक संस्था, राजनेता और प्रमुख लोगों ने रविवार की सुबेह दिल्ली के जंतर-मंतर पर चढाई की। इस मौके पर अगल-अगल संथाओं ने अपने-अपने बेनर तले इसका विरोध जताया। मेवात की ओर से पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद, पूर्व कांग्रेस प्रदेश सचिव मामन खां इंजिनियर, समाजसेवी रमजान चौधरी, मेव पंचायत के सदर शेर मोहम्मद, प्रवक्ता कासिम मेवाती, ऐडवोकेट फारूख अबदुल्लाह, मेवात यूथ से शाहिद पेतरिया, बुरहान सलंबा, अलताफ डीके, आमिर सुहेल सहित  काफी प्रमुख लोग दिल्ली पर जंतर मंतर पर एक दिवसीय धरना के लिये रवाना हुऐ।

 

  दिल्ली रवाना होने से पहले पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने कहा कि तब से देश-प्रदेश में भाजपा सरकार आई है तभी से मुस्लिम और दलितों को टारगेट कर निशाना बनाया जा रहा है। बीफ खाने के नाम पर उनका कत्ल किया जा रहा है। प्रधान मंत्री इस पर बोलते तो हैं पर लगाम नहीं लगा रहे हैं। उन्होने कहा प्रधान मंत्री जी बोलने से काम नहीं चलेगा, इन दहशतगर्दों के खिलाफ कडी कार्रवाई करो।बीफ के नाम पर हो रही हत्याओं के विरोध में मेवातियों ने जंतर-मंतर पर भरी हुंकार 3

 

  कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सविच मामन खां इंजिनियर ने कहा कि देश में गौरक्षा के नाम पर गुण्ड़ागर्दी करने वाले व समाज के भाईचारे को खराब करने वालों के खिलाफ कडी कार्रवाई होनी चाहिये। मात्र कुछ लोगों की सौच की वजह से देश में दहशत फैलाकर देश के भाईचारे  को खराब कर रहे हैं। मेवात हमेशा अमन पसंद इलाका रहा है। यहां पर पहलू, अखलाक और डींगर हेडी में दंपति की हत्या और डबल गैग रेप कर मेवात के माहौल को खराब करने की कोशिश की गई है।

 

   समाजसेवी और स्वाराज इंडिया के संस्थापक सदस्य रमजान चौधरी ने कहा कि देश की मोहब्बत में अंग्रेजों और मुगलों से टक्कर लेने वाले वाले मेवाती बहादुरों को ऐसे मरने नहीं दिया जाऐगा। मेवाती जब अंगे्रजी और मुगल हकूमों से टकरा सकते हैे तों ये चंद सिर फिरे लोग जो देश के माहौल को खराब कर दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं, इनको रोकने के लिए मेवाती काौम को मजबूर होकर आगे आना पडेगा। अब बहुत कुछ हो चुका है ये दहशतगर्द मेवातियों के सब्र का इंतिहान ना लें।

 

  बीफ के नाम पर हो रही हत्याओं के विरोध में मेवातियों ने जंतर-मंतर पर भरी हुंकार 4 मेव पंचायत अलवर के सदर शेर मोहम्मद और प्रवक्ता कासिम मेवाती का कहना है कि आज देश में तोपी पहनने वाले और डाढी रखने वालों को बीफ खाने के नाम पर कल्ल किया जा रहा है। अब तक देश में 25 से अधिक धटनाऐं हो चुकी हैं। उन्होने कहा मेव बहादुर कौम हैं, इसका ज्यादा इंतिहान ना लिया जाऐ। भाजपा सरकार और देश के प्रधान मंत्री को चाहिऐ की ऐसे हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कर उनको जैल के अंदर ठूंसा जाऐ। उन्होने कहा कि ऐसे हालातो ंसे देश गृह युध की तरफ धकेला जा रहा है। जिसकी वजह से देश में कभी भी संप्रदायिक घटनाऐं बढ सकती हैं। उन्होने कहा देश की एकता और अखंडता की खातिर जब मेवाती मुगल और अंग्रेजों से टकरा सकते हैं तो ये चंद अनासिर क्या हैं, जो देश का माहौल खराब कर रहे हैं?

 

   मेवात यूथ से शाहिद पेतरिया, ऐडवोकेट फारूख अबदुल्लाह, बुरहान सलंबा, अलताफ डीके, आमिर सुहेल का कहना है कि आऐ दिन देश के मुसलमानों का बीफ के नाम पर कत्ल किया जा रहा है। भाजपा सरकारों आंख बद करके बेठी हैं, ऐसी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बजाए भाजपा नेता उनको संरक्षण दे रहे हैं। मेवात के डींगरहेडी में डबल मर्डर और डब्ल गैंग रेप मामले में मेवात पहले से ही आहत था उसके बाद पहलू और अब जुनेद की हत्या करना दिखाता है कि देश में एक ऐसी टीम घूम रही है जो मुसलमानों को टारगेट कर उनकी हत्या कर रही है। ये लोग देश के आपसी भाईचारा को बिंगाडने पर तुले हुऐ हैं। सरकार को ऐसे गुडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिये।

You cannot copy content of this page