3 ब्लॉको के 7 वार्डों में पंच पदों के उप-चुनाव 29 जून को

Font Size
गुरुग्राम, 12 जून। जिला गुरुग्राम के 3 ब्लॉको के 7 वार्डों में रिक्त पड़े पंच पदों को भरने के लिए 29 जून को उप-चुनाव होंगे। इन पदों में गुरुग्राम ब्लॉक के 2, फरूखनगर  क े2 और सोहना के 3 वार्डों के पंच पद शामिल है।
 
जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एंव  उपायुक्त हरदीप सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम ब्लॅाक के खोह (मानेसर) गांव में वार्ड नंबर-4 का पंच पद महिला वर्ग के लिए आरक्षित है। इसी प्रकार, गांव खोह के ही वार्ड नंबर-13अनारक्षित(सामान्य) है। फरूखनगर  ब्लॉक के 2 वार्डों नामत: गांव जराऊ  के वार्ड नंबर-7 का पंच पद अनुसूचित जाति  महिला के लिए और गांव बांसलांबी का वार्ड नंबर-6 अनारिक्षत(सामान्य) है। इसी प्रकार ब्लॉक सोहना के गांव अकलीपमुर  के वार्ड नंबर-6 को पिछड़ा वर्ग, गांव रिठोज के वार्ड नंबर-9 को पिछड़ा वर्ग और गांव लोहसिघानी के वार्ड नंबर-7 अनारक्षित(सामान्य) वर्ग के लिए रखा गया है। 
 
उन्होंने बताया कि इन पंच पदों के उपचुनाव के लिए 14 जून से 19 जून तक नामाकंन भरे जाएंगे और 20 जून को प्रात: 10 बजे से उन नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी । उन्होंने बताया कि 21 जून को 3 सायं  बजे तक आवेदक अपने नामांकन पत्र वापिस ले सकेंगे। इसी दिन 3 बजे के बाद चुनाव मैदान में बचे उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह़ आबंटित किए जाएंगे और उम्मीदवारों की सूची चस्पा की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह उपचुनाव 29 जून को होगा और मतदान का समय प्रात: 7 बजे से सायं 4 बजे तक रहेगा । मतदान के बाद उसी दिन मतो की  गणना की जाएगी। 

You cannot copy content of this page