बीएससी फायनल गणित का पेपर लीक करने वाली छात्रा गिरफ्तार

Font Size

अब तक छह आरोपी गिराफ्तार 

13 मई को केएलपी कॉलेज मे बीएससी फायनल ईयर गणित की परीक्षा के दौरान किया था पेपर लीक 

वाट्सअप के माध्यम से विद्यार्थियों के ग्रुप में लीक किया था 

चंडीगढ़, 30 मई :  हरियाणा पुलिस ने रेवाडी में गत 13 मई 2017 को केएलपी कॉलेज बीएससी फायनल का गणित का पेपर लीक करने के मामले में आरोपी युवती को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पेपर लीक के इस मामले मे शामिल पांच आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने बताया कि जानकारी अनुसार 13 मई को केएलपी कॉलेज मे बीएससी फायनल ईयर गणित की परीक्षा दी जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को पेपर लीक होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद कॉलेज मे जांच की गई और वाट्सअप के माध्यम से विद्यार्थियों के ग्रुप में लीक किया हुआ पेपर डालने की पुष्टी की गई। 
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने दो छात्र व तीन छात्राओं को मौके पर ही पकड, उनके मोबाइल फोन चैक किए गए। तो उनके वाट्सअप पर लीक किया हुआ पेपर मिला। पुलिस ने केएलपी कॉलेज के प्राचार्य की शिकायत पर पेपर लीक मामले से जुडे विद्यार्थियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। प्रवक्ता ने बताया कि जांच में पता चला कि इस मामले में गिरफ्तार किया गया मानसिंह नाम के छात्र ने ही पेपर को वाट्सअप ग्रुप पर डाला था। मानसिंह के वाट्सअप पर गत दिवस गिरफ्तार की गई युवती ने लीक किया हुआ पेपर भेजा था। 
प्रवक्ता ने बताया कि पेपर लीक के इस मामले से जुडे प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ की जाएगी और दोषी पाए जाने उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल मे लाई जाएगी। गिरफ्तार की गई युवती को आज अदालत मे पेश किया गया वहां से उसे न्यायिक हिरासत मे भेज दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page