आरोपीयों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार करेगा प्रदर्शन

Font Size

धोखाधडी से ऑपरेशन कर हजारों रूपये ऐंठने और प्रयाप्त डाक्टर ना होने पर सकूनत अस्पताल के संचालक सहित तीन के खिलाफ दर्ज है धोखाधडी का मामला

 

यूनुस अलवी

मेवात:पुन्हाना स्थित सकूनत अस्पताल द्वारा डूडोली गांव की एक महिला का प्रयाप्त डाक्टर ना होने के बावजूद किये गये गलत ऑपरेशन को लेकर अदालत के आदेश पर किये गये मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीडित परिवार हजारों लोगों को संग लेकर मंगलवार को सकूनत अस्पताल और शहर पुलिस चौकी पुनहाना पर विरोध प्रदर्शन करेगा। यह जानकारी पीडित महिला के पति खुर्शीद पुत्र नूर मोहम्मद ने पत्रकारों को दी।
 
पीडित खुरशीद ने बताया कि 16 मार्च को उसकी पत्नी मुबीना के पेट में दर्द हुआ था। जिसका इलाज के लिए वह सकूनत अस्पताल में ले गया। अस्पताल के संचालक सलीम और सकूनत ने एक अन्य डाक्टर ने मिलकर मुबीना की बच्चेदानी में संक्रमण बताकर आप्रेशन कर दिया। आप्रेशन के बाद से ही मुबीना की हालत खराब है। प्रयाप्त डाक्टर ना होने की वजह से उनहोने ऑपेरशन में लापरवाही बरती और पत्नि मुबीना के पेशाब की थैली में छेद कर दिया। अस्पताल के संचालक पति सलीम-पत्निं सकूनत और डाक्टर अनुराग ने षडयंत्र रच कर रूपये ऐंठने की चक्कर में मेरी पत्नी की जिंदगी के साथ खिलवाड किया है। उन्होने बताया कि अदालत के आदेश पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज हो चुका हैै। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उनके परिवार और गांव के हजारों लोग मंगलवार को सकूनत अस्पताल और पुलिस शहर चौकी पुन्हाना पर विरोध प्रदर्शन करेगें। उनहोने बताया कि सीएमओं की जांच में भी आरोपियों की लापरवाही सामने आई है।

You cannot copy content of this page