भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष के भाई से दिन दहाड़े लूटे करीब पौने दो लाख रुपए

Font Size

: घटना को अंजाम थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर दिया गया

 यूनुस अल्वी 

 
पुन्हाना :  भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष राम अवतार सिंगला के भाई से सोमवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल हथियारबंद सवारों ने 1,68000 रुपए नगीना थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर लूट कर फरार हो गए। मेवात पुलिस अज्ञात टुटेरो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है वही मेवात एसपी नाज़नीन भसीन ने अधिकारियों की इमरजेंसी बैठक बुलाकर आरोपियों को 24 घण्टे में गिरफ्तार करने के आदेश दिए है। नगीना थाना प्रभारी रामकिशन बागड़ी पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के 20 मिनट तक उन्होंने अपना फोन तक नही उठाया।
 
  भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष राम अवतार सिंगला ने बताया कि नगीना-पुन्हाना रोड पर बड़कली चोक के पास उसका पेट्रोल पंम्प है। उसका भाई राकेश सिंगला सोमवार को दिन के करीब 11.30 बजे नगीना से बड़कली चोक स्थित बैंक में पेट्रोल पंम्प का एक लाख 68 हज़ार रुपए रिक्शा में बैठकर जमा कराने जा रहा था। उन्होंने बताया कि वो जब नगीना थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी रहा होगा कि पीछे से काले रंग की एक मोटरसायकल आई जिसपर 3 नकाबपोश बदमाश बैठे थे। उन्होंने रिक्शा के सामने मोटरसाइकल लगा दी और पेसो से भरा बैग छिनने लगे। उसके भाई ने जब बेग नही छोड़ा तो आरोपियों ने देशी कट्टा तान दिया। बेग न छोड़ने पर गोली मारने की धमकी दी।  उसके बाद पैसे लेकर आरोपी फरार हो गए।
 
  सिंगला का कहना है कि उसके भाई ने तुरंत उसे फोन किया उसने नगीना थाना प्रभारी और फ़िरोज़रपुर झिरका के डीएसपी को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नही उठाया। उसके बाद उसने मेवात की एसपी ओर रेवाड़ी रेंज के आईजी को फोन किया। उन्होंने तुरंत फोन उठाया और करवाई की बात कही।
 

सिंगला परिवार के साथ तीसरी घटना है : 

 
रामअवतार सिंगला ने कहा कि 2 साल में उनके साथ ये तीसरी घटना है। इससे पहले उनके पेट्रोल पंप से गोलिया चली केश न होने की वजह से आरोपी कुछ लूट नही सके लेकिन कुछ महीने बाद ही उसके इसी भी राकेश से 40 हज़ार रुपए लूट कर आरोपी फरार हो गए थे। उनका आरोप है कि अभी तक पुलिस एक भी मामले को ट्रेस नही कर सकी है।
 

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष के भाई से दिन दहाड़े लूटे करीब पौने दो लाख रुपए 2क्या  कहती है पुलिस कप्तान ? 

मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने बताया कि इलाके की नाके बंदी कर दी गई है। अधिकारियों की बैठक लेकर आरोपियों को 24 घण्टे में गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए है।

You cannot copy content of this page