बुलेट ट्रेन नहीं सैनिकों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट चाहिए : कांग्रेस

Font Size

कोसली विधानसभा के बेरली बस स्टैंड पर कांग्रेस की जनसभा

बेरली बस स्टैंड पर भाजपा सरकार पर जमकर बरसे अशोक तंवर व कैप्टन अजय सिंह यादव

बुलेट ट्रेन नहीं सैनिकों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट चाहिए : कांग्रेस 2रेवाड़ी। कोसली विधानसभा के बेरली बस स्टैंड पर आयोजित जनसभा में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर व वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि देश वासियों को बुलेट ट्रेन नही बल्कि देश की सीमा पर रोजाना शहीद हो रहे सैनिकों के लिए बुलेट प्रूफ जैकिट चाहिए। यहां पहुँचने पर ग्रामीणों द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया।

अशोक तंवर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में हमारा देश हर क्षेत्र में पिछड गया है। नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था बिगाड दी है तो जीएसटी से प्रदेश को भारी नुक्सान उठाना पड़ेगा। लेकिन भाजपा सरकार एक के बाद एक तुगलकी फरमान जनता को थोंपने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को बांटने के अलावा दूसरा कोई काम नही किया है। भाजपा सरकार ने अभी तक स्वामीनाथन रिर्पोट लागू नही की है। भाजपा सरकार द्वारा किसानों के साथ सरसों की धांधली की गई, फसल बिमा योजना में लूट की गई है।
वहीं दक्षिणी हरियाणा के कद्दावर नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने भाजपा को आडे हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार जुमला सरकार है। हर बात पर झूठ बोलकर सिर्फ सत्ता हांसिल करती है, उसके बाद जनता से किए वादों को भूल जाती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी पहली रैली रेवाडी में की थी जिसमें घोषणा की थी कि वो वन रैंक पेंशन लागू करेंगे लेकिन आज तीन साल बीत जाने के बाद भी अपना वादा पूरा नही किया है। श्री यादव ने कहा कि पाकिस्तान आए दिन हमारे सैनिकों पर हमला कर रहा है और 56 इंच का अपना सीना बताने वाले प्रधानमंत्री आज मौन क्यों हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेराजगारी, भष्ट्राचार और अपराध का बोलबाला है।बुलेट ट्रेन नहीं सैनिकों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट चाहिए : कांग्रेस 3

 

भाजपा सरकार विकास के नाम पर जीरो है। मुख्यमंत्री ये कह रहे हैं कि हर जिले में मल्टिस्पेशलिस्ट अस्पताल व मेडिकल कॉलेज खोलेगें जबकि रेवाड़ी में मल्टिस्पेशलिस्ट अस्पताल बन कर तैयार है, लेकिन इसका उद्वाटन करके यहां डाक्टरों की टीम भी बैठाने में असफल रही है। दूसरी तरफ एम्स की सिर्फ घोषणा की है लेकिन वहां पर अभी तक एक ईंट भी नही रखी गई है। यह सरकार सिर्फ फीताकाट सरकार है। एसवाईएल के मुद्दे पर पूर्व मंत्री ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद भी भाजपा सरकार एसवाईएल का पानी नही ला रही है। केंद्र सरकार को बीआरओ से कहकर एसवाईएल का निमार्ण करवाना चाहिए। कैप्टन अजय यादव ने कहा कि इस पर इनेलो राजनीति कर रही है। क्योंकि जब कांग्रेस ने राजीव लोगोंवाल समझौता किया था, उस समय इनेलो ने इसका विरोध किया था। यदि प्रदेश का भला कोई कर सकता है तो सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है।

You cannot copy content of this page