नूंह-अलवर रोड पर डंफर ने सरकारी बस में मारी टक्कर करीब 20 लोग घायल

Font Size

: गांव मोहम्मदबास-फिरोजपुर झिरका के पास हुआ हादसा
: एक घंटा तक वे अल-आफिया अस्पताल में तड़पते रहे

: कोई डाक्टर देखने तक नहीं आया

यूनुस अलवी

नूंह-अलवर रोड पर डंफर ने सरकारी बस में मारी टक्कर करीब 20 लोग घायल 2मेवात:     नूंह-अलवर रोड पर गांव मोहम्मदबास के नजदीक एक डंफर ने सरकारी बस में सामने से टक्कर मार दी जिसमें करीब 20 सवारी घायल हो गई। करीब तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिनको शहीद हसनखां मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी डंफर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर डंफर को अपने कब्जे में ले लिया है।
नूंह रोडवेज कि बस नंबर एचआर-55आर-4992 के चालक इकबाल ने बताया कि उनकी बस फिरोजपुर झिरका से नूंह के लिये करीब दो बजे चली थी जिसमें करीब 75 सवारियां भरी हुई थी। अधिक सवारियां होने कि वजह से वह बस को धीरे-धीरे चला कर ले जा रहा था जिससे परिचालक लोगों कि टिकिट आसानी से काट सके। उन्होने बताया कि जब वे गांव मोहम्मदबास के नजदीक पहुंचा तो सामने से डंफर नंबर एचआर-38आर-7749 तेजी से आ रहा था डंफर को देखकर उसने बस को कच्चे में उतार लिया लेकिन तब भी डंफर चालक ने बस को सामने से टक्कर मार दी जिसमें करीब 20 सवारी घायल हो गई। उन्होने बताया किनूंह-अलवर रोड पर डंफर ने सरकारी बस में मारी टक्कर करीब 20 लोग घायल 3 टक्कर मारकर डंफर चालक फरार हो गया लेकिन उसने फिरोजपुर झिरका में पुलिस और डिपू में फोन से इसकी सूचना दे दी जिसकी वजह से डंफर को फिरोजपुर झिरका में सडक पर दूसरी बस को आडा लगाकर रोक लिया गया।

   इस हादसे में घायलों को पहले फिरोजपुर झिरका अस्पताल और उसके बाद आधों को मांडीखेडा के अल-आफिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां से तीन कि हालत गंभीर देखते हुऐ उनको नलहड के शहीद हसन खां मेडिकल रेफर कर दिया। वहीं घायल शहीद का कहना है कि करीब एक घंटा तक वे अल-आफिया अस्पताल में तडफते रहे लेकिन कोई डाक्टर उनको देखने तक नहीं आया।
  फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी ने बताया कि डंफर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर डंफर को अपने कब्जे में ले लिया है। तथा घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

You cannot copy content of this page