झज्जर जिले में सी एम द्वारा घोषित योजनाओं की उपायुक्त ने की समीक्षा

Font Size

निर्धारित समय सीमा में योजनाओं को पूरा करने के निर्देश 

सौरभ धनखड़

झज्जर : उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ाण ने सोमवार को कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जिले के विकास के लिए की गई घोषणाओं की समीक्षा की। समीक्षात्मक बैठक में उपायुक्त श्री बिढ़ाण ने जिले के चारों उपमंडल झज्जर, बेरी, बहादुरगढ़ व बादली में आयोजित हुई विकास रैली में सीएम की ओर से की गई घोषणाओं पर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की।

 

उन्होंने कहा कि विकास कार्य तीव्रता से पूरा करना सुनिश्चित किया जाए ताकि लोगों को जल्द से जल्द योजनाओं का सीधा लाभ मिले। उपायुक्त ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से करोड़ों रूपए की विकास परियोजनाओं की सौगात जिले को दी गई हैं जिन पर प्रभावी ढंग से कार्य विभागीय स्तर पर चल रहा है। उन्होंने सीएम घोषणाओं पर विस्तार से संबंधित अधिकारियों से बातचीत की और उन्हें यथा संभव समय में पूरा करने के निर्देश दिए।

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से आमजन के हितों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और विभागीय स्तर पर लोगों को सुविधाएं मिलें इसके लिए पूरी रूपरेखा के तहत कार्य किया जा रहा है। इस मौके पर एसडीएम झज्जर प्रदीप कौशिक व डीडीपीओ विशाल कुमार सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 

You cannot copy content of this page