चौटाला अपने पुराने मित्र और शुभचिंतक सूटा के घर हालचाल जानने पहुंचे

Font Size

गुडग़ांव। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री औमप्रकाश चौटाला आज अचानक अपने पुराने दोस्त और शुभचिंतक शहर के जाने माने अधिवक्ता राजेश कुमार सूटा के घर पहुंच गए। चौटाला यहां लगभग आधा घंटे रहे।
पिछले दिनों  राजेश कुमार सूटा हृदय समस्या को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनकी धर्मपत्नी भी इन दिनों स्वास्थ्य लाभ पर है। चौटाला ने शहर की इस खास वरिष्ठ नागरिक जोडी का हालचाल पूछा और साथ में शहर का हालचाल भी जाना। हालांकि शहर के जाने माने व्यापारी और कुछ प्रोफेशनल भी इस अवसर पर मौजूद थे। चौटाला ने शुद्ध रूप से घरेलू वार्तालाप किया।
श्री सूटा ने उन्हें बताया कि इन दिनों लोग इनकम टैक्स के नोटिसों को लेकर परेशान है। नोटबंदी के बाद से व्यापारी खासतौर पर समझ नहीं पा रहे हैं कि वे इस समस्या से कैसे पार हो। चौटाला ने इन सब बातों को सुनने के बाद कहा कि मैं तो आज गैर राजनीतिक बात ही करने आया हूं और भगवान से प्रार्थना भी करूंगा कि वह इन परेशान व्यापारी भाईयों को पार लगाये। चौटाला ने यहां यह जरूर कहा कि उनके राज में या एक विपक्ष के रूप में भी उन्होंने व्यापारियों को कभी दुखी नहीं होने दिया।
चौटाला ने जाते हुए कहा कि सूटा साहब आप इन व्यापारियों को पार लगाये। इनेलो उनके साथ हैं। वे शहर में इनेलो के बैनर पर इन व्यापारी भाईयों की समस्याओं का समाधान करा सकते हैं। इस अवसर पर कई व्यापारियों ने भी इनेलो प्रमुख से अपनी समस्याएं शेयर की। वर्तमान सरकार के बारे में भी अपने विचार व्यक्त किये। खासतौर पर केंद्र सरकार को लेकर भी कई ताने दिये।
चौटाला यह कहकर वहां से चले कि वे तो अपने काम चल पडे है आप अपना काम जारी रखें। इस अवसर पर इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौ. अंतराम तंवर, पूर्व डिप्टी स्पीकर भाई गोपीचंद गहलोत, पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष गंगाराम जिला प्रधान महासचिव रमेश दहिया, रामनिवास मंगला पूर्व चेयरमैन, श्रीराम जैवलर्स के मालिक मनदीप गेायल, इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता दलबीर धनखड, परमजीत सिंह ओबराय, सोम वरमानी, सरदार अमरजीत सिंह, मुकेश जैन, संदीप जैन, सुधीर कालडा, बॉबी खन्ना, ओमप्रकाश पाहुजा, देवेंद्र कुमार हरीश बैकरी वाले, सुनील अग्रवाल, सुरेश नारंग, विकास डाबर, एसएस मलिक, हरीश मलिक, अभिषेक खेत्रपाल आदि भी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page