निःस्वार्थ कदम के सेनेटरी नेपकिन सेंटर का निरीक्षण करने पहुँचे बाबा राम देव

Font Size

निःस्वार्थ कदम के सेनेटरी नेपकिन सेंटर का निरीक्षण करने पहुँचे बाबा राम देव 2

राष्ट्रपति का गोद लिया गांव दौहला

गुरुग्राम : राष्ट्रपति के गोद लिए गांव दौहला में निःस्वार्थ कदम संस्था के सेनेटरी नेपकिन सेंटर का निरीक्षण करने पहुँचे योग गुरू बाबा राम देव। यहां बाबा ने नेपकिन बनाने वाली महिलाओं से बात की । बाबा ने निःस्वार्थ कदम संस्था के अध्यक्ष प्रमोद राघव, अरविंद सैनी से भी संस्था द्वारा किए जा रहे कार्य की जानकारी ली। बाबा ने संस्था और इससे जुड़े सभी सदस्यों को आह्वान किया कि संस्था द्वारा किए जा रहे सामाजिक काम लगातार चलते रहने चाहिए।

समाज के लिए खासकर महिलाओं को रोजगार और उनके स्वास्थ्य की चिंता करने वाली संस्थाओं की आवश्यकता है। अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए ताकि देश में हालात तेजी से सुधर सके। प्रमोद  ने बताया कि सेनेटरी नेपकिन सेंटर के अलावा भी संस्था क्या क्या समाज हित के काम करती है। इसके अलावा काम करने वाली महिलाओं रीना आदि ने भी बाबा रामदेव को बताया कि किस तरह वे सेनेटरी नेपकिन बनाकर अपने घर को चला रही है।

इस मोके पर संस्था के अध्यक्ष प्रमोद, महासचिव अरविंद सैनी, पदाधिकारी श्रवण दुबे, नरेंद्र चोहन ऩे  बाबा रामदेव और राष्ट्रपति भवन की सचिव ओमिता पाल, डायरेक्टर सुधांशु का फूल मालाओं से स्वागत किया ।

You cannot copy content of this page