सीएम खट्टर ने कहा : सालाहेडी में ही सेन्ट्रल स्कूल खुलेगा

Font Size

सीएम ने मानी मांग, आठ दिन बाद धरना समाप्त

चीफ इमाम मौलाना उमर इलयासी, विधायक रहीश खान और समाजसेवी हबीब खान हवन नगर की रही अहम् भूमिका 

सीएम मनोहर लाल खटटर से मिला प्रतिनिधि मंडल

 
यूनुस अलवी
 
सीएम खट्टर ने कहा : सालाहेडी में ही सेन्ट्रल स्कूल खुलेगा 2मेवात:    गांव सालाहेडी में केंद्रीय विद्यालय बनाने कि मांग को लेकर पिछले आठ दिन से मिनि सचिवालय नूंह के सामने मेवात के लोगों का चल रहा धरना सीएम के आश्वासन के बाद बुधवार को समाप्त हो गया। धरने को समाप्त कराने में चीफ इमाम मोलाना उमेर इलयासी, विधायक रहीश खान और समाजसेवी हबीब खान हवननगर का अहम रोल रहा है। सीएम की ओर से पुन्हाना से विधायक रहीश खान ने बतौर सीएम का प्रतिनिधि धरना पर बेठे लोगों को सीएम द्वारा उनकी मांगे मंजूर किये जाने कि घोषणा की। वहीं लोगों ने सीएम का धन्यवाद किया।  बुधवार को इस बात का संकेत मिला  था कि चीफ इमाम के हस्तक्षेप के बाद सुलझ सकता है केंद्रीय विद्यालय का मामला। 
 
    सीएम के बुलावे पर बुधवार को चीफ इमाम मोलाना उमेर इलयासी, विधायक रहीश खान, समासेवी हबीब हवननगर, समाजसेवी रमजान चौधरी, समासेवी अखतर घासेडिया और अखतर चंदेनी सहित 12 सदस्यों का एक प्रतिनिधि मंडल दिल्ली के हरियाणा भवन में मिला। सीएम मनोहर लाल खटटर के सामने प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि कांगे्रस सरकार ने नूंह के नजदीक गांव सालाहेडी में एक केंद्रीय विद्यालय मंजूर किया था। सालाहेडी कि जमीन का मुटेशन भी केंद्रीय विद्यालय के नाम वर्ष 2013 में ही चढ चुका है। उनका सूचना मिली है कि इस केंद्रीय विद्यालय को जिला मुख्यालय नूंह से करीब 15 किलोमीटर दूर गांव संगेल में बनाया जा रहा है। जो गलत है। 
 
  रजमान चौधरी ने बताया कि सीएम ने बिना कोई देरी किये हुऐ प्रतिनिधि मंडल को भरोसा दिया कि केंद्रीय विद्यालय गांव सालाहेडी में ही बनेगा। सीएम ने विधायक रहीश खान को धरना स्थल पर लोगों कि मांग मान लिये जाने कि घोषणा के लिये अपना प्रतिनिधि नियुक्त कर दिया।सीएम खट्टर ने कहा : सालाहेडी में ही सेन्ट्रल स्कूल खुलेगा 3
 
   विधायक रहीश खान ने पिछले 8 फरवरी से मिनि सचिवालय के सामने धरना स्थल पर आकर सीएम द्वारा उनकी मांग मान लिये जाने कि घोषणा कि तो लोगो ने चीफ इमाम और सीएम का धन्यवाद किया। विधायक रहीश खान ने कहा कि भाजपा सरकार और सीएम मनोहर लाल खटटर कि सौच है कि मेवात इलाका भी अन्य जिलो के बारबर आये इसके लिये पूरे प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होने कहा भाजपा कि करनी और कथनी में कोई फर्क नहीं है।
 
  इस मौके पर मेवात विकास सभा के अध्यक्ष उमर मोहम्म्द, दीन मोहम्मद मामलीका, ऐजाज खां काटपुरी, ताहिर हुसैन, साकिर सालाहेडी, ऐडवोकेट तलहा, तैयब घासेडिया, रमजान चौधरी, अखतर घासेडिया, समासेवी हबीब हवननगर, अखतर चंदेनी, शाहिद पतेरिया सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page