शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक ,मेडिकल जांच के लिए लेकर गई पुलिस

Font Size

पूर्व विधायक शाहिदा खान ने उपायुक्त को फोन पर शिक्षक की हरकत से कराया अवगत

उपायुक्त ने शिकायत पर लिया कड़ा संज्ञान, पुलिस व नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे

यूनुस अलवी

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक ,मेडिकल जांच के लिए लेकर गई पुलिस 2मेवात:    मेवात मॉडल स्कूल तावडू में शराब पीकर पहुंचना मगंलवार को एक शिक्षक को भारी पड़ गया। शारीरिक विभाग के लेक्चरार (DP) अमित मालिक के शराब पीकर क्लास में उत्पात मचाने की सूचना मिलते पूर्व विधायक शहीदा खांन मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने उपायुक्त को फोन पर शिक्षक की इस हरकत से अवगत कराया। उपायुक्त ने कड़ा संज्ञान लेते हुए नायब तहसीलदार को शिक्षक के विरूद्व कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक को मेडिकल जांच के लिए लेकर चली गई। खबर लिखे जाने तक शिक्षक के विरूद्व मामला दर्ज नहीं हुआ था।

मेवात मॉडल स्कूल में शारीरिक शिक्षक के पद पर कार्यारत अमित मालिक  शिक्षक मंगलवार को शराब पीकर स्कूल में पहुंचा। जब शराब के नशे में शिक्षक ने हंगामा किया, तो कुछ छात्राओं ने परिजनों को शिक्षक की हरकत से अवगत कराया। शिकायत मिलने पर पूर्व विधायक शहीदा खांन व बच्चों के परिजन व गणमान्य लोग स्कूल पहुंच गए। विधायक ने शिक्षक के शराब पीने के मामले को लेकर जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा को अवगत कराया। उपायुक्त ने शिकायात पर कड़ा संज्ञान  लिया। इसके बाद नायब तहसीलदार तावडू इन्द्रजीत स्कूल पहुंचे। शिक्षक ने नायब तहसीलदार के सामने गिडगिडाते हुए भविष्य में दोबारा हरकत नहीं करने की दुहाई दी। मगर नायब तहसीलदार ने उच्च अधिकारियों के आदेश पर कड़ी कार्रवाई करते हुए मौके पर पुलिस को बलाया। पुलिस शिक्षक को पकडक़र मेडिकल जांच के लिए लेकर चली गई। शिक्षक पुलिस व नायब तहसीलदार को देखते ही स्कूल से भागने लगा। मौके पर एकित्रत लोगों के सहयोग से पुलिस ने शिक्षक को स्कूल के गेट के बाहर पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस शिक्षक को जांच के लिए लेकर चली गई।

नायब तहसीलदार इन्द्रजीत सिंह का कहना है की शराब पीकर स्कूल में आने का मामला बेहद गंभीर है। शिक्षक को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल जांच रिर्पोट आने पर नियमानुशार कार्रवाई की जायेगी। 

You cannot copy content of this page