झज्जर में मोबाइल के सभी नेटवर्क व इन्टरनेट सेवा पर प्रतिबन्ध

Font Size

जाट आन्दोलन के मद्देनजर प्रशासन ने उठाया एहतियाती कदम 

सुबह 8.00 बजे से सायं 6.00 बजे तक नहीं कर पायेंगे कॉल

शराब की दुकानें खोलने वाले के खिलाफ होगी कार्रवाई 

फतेहाबाद में डयूटी में कोताही बरतने वाले पांच पुलिस कर्मी निलम्बित

चंडीगढ़ :  जिला प्रशासन, झज्जर ने मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली 2जी, 3जी, 4जी, ईडीजीई, वाइस काल्स व जीपीआरएस, एसएमएस सर्विसज और बल्क मैसेजस जैसी इंटरनेट सेवाओं सहित सभी कालिंग सर्विस को दैनिक आधार पर सुबह 8.00 बजे से सायं 6.00 बजे तक बंद कर दिया है। 

जिला प्रशासन के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला मजिस्ट्रेट, झज्जर  रमेश चंद्र बिढान ने टेलीकॉम सर्विस सेवा प्रदाताओं को इन आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि इन आदेशों की उल्लंघना करते या कोई भी व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उसेभारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत सजा दी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने यह भी आदेश जारी किये हैं कि जिला झज्जर में झज्जर-बहादुरगढ़ रोड, रसलवाला चौक के पांच किलोमीटर की परिधि के भीतर सभी शराब की दुकानें आगामी आदेशों तक बंद रहेंगी। इस आशय का फैसला सार्वजनिक शांति और सौहार्द बनाए रखने के उद्देश्य से लिया गया है। 

प्रवक्ता ने बताया कि जिला फतेहाबाद में डयूटी में कोताही बरतने के मामले में पांच पुलिस कर्मियों को निलम्बित किया गया है, उनमें दो ईएएसआई नरेश सिंह व सूच्चा सिंह, और तीन ईएचसी नामत: कुलदीप, सुरजीत व सुभाष शामिल हैं। 

पुलिस अधीक्षक, फतेहाबाद  ओ.पी. नरवाल ने उन्हें निलम्बित किया है क्योंकि उन्हें फतेहाबाद में मॉक ड्रिल के उपरांत फ्लैग मार्च के दौरान डयूटी में कोताही बरतते पाया गया। पुलिस अधीक्षक ने सभी पुलिस कर्मियों को समपर्ण की भावना से अपने कर्तव्य का निर्वहन के आदेश दिए थे क्योंकि लोगों की जान-माल की सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखना पुलिस की डयूटी है। 

इसी दौरान उपायुक्त, फरीदाबाद श्री समीर पाल सरो ने कहा कि जिले में पूरी तरह से शांति और सौहार्द का माहौल है। उन्होंने ऐसी अफवाह कि जिले में कुछ गिरफ्तारियां की गई है, का भी खंडन किया।  उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करें और कानून व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page