मेवात के युवाओं ने डीसी की अभद्र भाषा के खिलाफ किया प्रदर्शन व पुतला फूंका

Font Size
यूनुस अलवी
 
पुन्हाना:   मेवात के डीसी मणिराम शर्मा द्वारा अपनी फेसबुक कि वाल और कई वटसऐप ग्रुप में अभद्रभाषा का इस्तेमाल करने के विरोध में शनिवार को मेवात डीसी के खिलाफ मेवात युवा मंच द्वारा नूंह में विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मेवात डीसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कि। युवाओं ने डीसी मेवात मणि राम शर्मा का पुतला फूंकर उनसे सभ्य भाषा का इस्तेमाल करने और जो असभ्य भाषा इस्तेमाल कि गई है उसके माफी मांगने की मांग की है। इस मौके पर युवा हाथों पर तख्ती लिये हुऐ थे जिनपर डीसी कि भाषा का विरोध किया गया था। इस मौके पर सैंकडों युवा मौजूद थे। शनिवार को युवा नूंह के पीडब्ल्यू रेस्ट हाउस से नूंह कि जामा मस्जिद और डीसी निवास के सामने नारे बाजी करते हुऐ बडी जामा मस्जिद के सामने डीसी का पुतला फूंका।
 
 
युवा अजहरूदीन, साकिर खान और शाहिद खान ने बताया कि मेवात कि डीसी मणि राम शर्मा ने अपने फेसबुक वाल और कई वटसऐप गुरूपों में ओडीएफ यानि खुले में शौचमुक्त बनाने पर लोगों के लिय अभद्र भाषा यानि गाली गचौंच का इस्तेमाल किया है। वहीं फिरोजपुर झिरका के वार्ड आठ कि नगर पार्षद ने जब डीसी से वटसऐप गुरूप में अपने वार्ड में दस दिन से पानी ना आने की समस्या डीसी के सामने रखी तो डीसी ने पीने के पानी का समाधान करने कि बजाये महिला पार्षद को अनपढ, गांव आदि शब्दों का इस्तेमाल कि बेइज्जत किया। यहां तक कि पार्षद को बिना किसी बात के ही टर्नीमेट करने तक कि धमकी दी है। उनका कहना है कि यह असभ्य भाषा एक अधिकारी के लिये सोभा नही देती है इस लिये मेवात के डीसी को तुरंत माफी मांगनी चाहिये। अगर डीसी ने माफी नही ंमागी तो जल्द ही हजारों युवा नूंह में विरोध प्रदर्शन करेगें।
 
  इस मौके पर साकिर सालाहेडी, अजहरूदीन अडबर, जुबेर, अलताफ, शाहिद, शकील अहमद, ताहिर, वाहिद, मुबर्शिर, वसीम, टोनी, नसीर, रोहित, साहिल और राहिल सहित सैकडों युवा मौजूद थे।
मेवात के युवाओं ने डीसी की अभद्र भाषा के खिलाफ किया प्रदर्शन व पुतला फूंका 2

You cannot copy content of this page