शूटर अनमोल जैन ने किया अंर्तराष्ट्रीय परीक्षण में बेहतर निशानेबाजी का प्रदर्शन

Font Size

जयशंकर सुमन , प्रधान संवाददाता 

बल्लभगढ़। अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने एक बार फिर पूणे में चल रही अंर्तराष्ट्रीय परीक्षण में बेहतर निशानेबाजी का प्रदर्शन किया है। 10
मीटर एयर पिस्टल व 50 मीटर फ्री पिस्टल में अनमोल अपने चारों मैचों में जूनियर वर्ग में देश में प्रथम स्थान पाने में सफलता हासिल की है।
पहली बार सीनियर वर्ग के 10 मीटर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीतकर राष्ट्रीय चैंपियन बनने वाले शहर के शूटर अनमोल ने प्रथम परीक्षण में 10 मीटर एयरपिस्टल में 577 का स्कोर मारा। इसी प्रकार दूसरे परीक्षण में अनमोल जैन 574 का स्कोर मारा। इसी प्रकार अनमोल ने 50 मीटर फ्री पिस्टल के पहले परीक्षण में 544 व दूसरे परीक्षण में 546 का स्कोर मारा। इन चारों मैचों में अनमोल जैन ने टॉप 8 के फाइनल में खेलते हुए शानदारी निशानेबाजी की और जूनियर वर्ग में देश में पहला स्थान हासिल किया है।
परीक्षण 11 जनवरी से 21 जनवरी तक पूणे में चल रही है।बेटे के इस कामयाबी से अनमोल की दादा उदय चंद जैन, दादी प्रभा जैन व मां
मीनू जैन सहित परिवार के सभी सदस्य बेहद खुश हैं। वहीं कोच राकेश कुमार  ने कहा कि अनमोल काबिल शूटर है, उम्मीद है कि सीनियर वर्ग में भी जल्द ही देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। अनमोल की इस सफलता पर शहर के व्यापारी प्रेम खटटर, नानक चंद बसंल, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, महेश मितल, हरीश धवन, रामपाल खटाना सहित शिक्षाविद सी.बी.रावल, अग्रवाल कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता, अनेकों शहरवासियों ने  खुशी जाहिर की है।

You cannot copy content of this page