अवनेश शर्मा के खिलाफ जीतेन्द्र यादव सहित बीजेपी के 26 नव निर्वाचित पार्षदों का हल्ला बोल

Font Size

केंद्रीय राज्य मंत्री का नाम बेवजह घसीटने का किया दावा 

जयशंकर सुमन, प्रधान संवाददाता  

फरीदाबाद : फरीदाबाद वार्ड नंबर 22 से नव निर्वाचित पार्षद जितेन्द्र यादव आज 26 पार्षद के साथ मीडिया के सामने आए और सबने एक सुर में कहा कि जितेन्द्र यादव-अवनेश शर्मा के विवाद मे फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का नाम बिना वजह घसीटा जा रहा है।

इन दोनो के बीच हुए विवाद मे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का कोई लेना-देना नही है। पार्षदों ने  प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि एक शख्स जिसका नाम अवनेश शर्मा है।वह करीब साढे पांच सौ वोटो से भाजपा प्रत्याशी जितेन्द्र यादव से चुनाव हार गया था। जिसके कारण वह बौखला गया। उनका कहना है कि इसके बाद वह नगर निगम मे हारे हुए प्रत्याशी अवनेश शर्मा ने नवनिर्वाचित पार्षद जितेन्द्र यादव के परिजनो के वाटर टेंकर के ड्राईवर धनानंद तिवारी के साथ मार पीट की और वाटर टंकर मे जम कर तोड फोड की हंगामे के दौरान पहुचे पुलिस कर्मियो के साथ मार पीट की और सरकारी काम में बांधा डालने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओ के तहत अवनेश शर्मा सहित कई समर्थको के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया था।

 पुलिस ने आगे की अपनी कर्यवाही की थी इसके बाद आरोपी पक्ष के अवनेश शर्मा,गिर्राज शर्मा ने व उसके साथियो ने नवनिर्वाचित पार्षद जितेंद्र यादव के ऊपर आरोप लगाया था कि वह अपने परिवार के लोगो एवं पुलिस कर्मीयो के साथ उनके घर में सुबह के वक्त घुस आए और घर में लुटपाट की और घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी की है। जिसके बाद आरोपी पक्ष अवनेश शर्मा ने ब्रामहण् समाज की एक महापंचायत में तिलपत के सुरदास मंदिर प्रगांण में बुलाई थी। और भरी पंचायत में उसने कहा था कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के इशारे पर उनके साथजुर्म किया है। और जिते हुए चुनाव में उन्हें हराया गया है।

You cannot copy content of this page