बीजेपी एमएलसी से रंगदारी मामले में छापेमारी, दो गिरफ्तार

Font Size

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र से भाजपा के विधान पार्षद राजेश कुमार गुप्ता उर्फ बब्लू गुप्ता से रंगदारी मांगने के मामले में जिले की पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए संयुक्त पुलिस टीम ने रविवार की देर रात केसरिया थाने के बैरिया गांव में छापेमारी कर अवध राय एवं राजेश्वर साह को हिरासत में ले लिया.

 

हिरासत में लिए गये दोनों में से एक उस मोबाईल सीम का धारक है जिसका उपयोग रंगदारी मामले में किया गया है, पुलिस टीम ने यह छापेमारी मोबाईल सीम के कागजात का सत्यापन कराने के बाद की. पुलिस सूत्रों की अगर माने तो केसरिया प्रखंड के कढ़ान टावर लोकेशन से ही अपराधियों ने एमएलसी से रंगदारी की मांग की है. पुलिस इस मामले में सतर्कता बरतते हुए कार्रवाई कर रही है.

 

हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रही है, छापेमारी टीम में मोतिहारी के नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय कुमार, केसरिया के थानेदार जीतेन्द्र देव दीपक, दारोगा अवधेश कुमार, जमादार एल बी पासवान एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. इस संदर्भ में पुछे जाने पर मोतिहारी के नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि एमएलसी से रंगदारी मामले में केसरिया से दो लोग हिरासत में लिए गये हैं, जिनसे पुलिस टीम पुछताछ कर रही है.उन्होंने हिरासत में लिए गये लोगों का नाम बताने से तत्काल इंकार किया.

 

यहां बता दें कि एमएलसी बब्लू गुप्ता को फोन कर अपराधियों ने बीस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी, रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी भी अपराधियों ने उन्हें दी थी. फोन करने वाले ने अपने आप को गोपालगंज का डॉन भी बताया था, इस मामले में एमएलसी के लिखित आवेदन पर मोतिहारी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

You cannot copy content of this page