ग्राम पाई में दो पक्षों में संघर्ष, तीन व्यक्ति घायल, फायरिंग होने की भी मिल रही है सूचना

Font Size
ग्राम पाई में दो पक्षों में संघर्ष, तीन व्यक्ति घायल, फायरिंग होने की भी मिल रही है सूचना 2

जुरहरा (भरतपुर) रेखचन्द्र भारद्वाज: कस्बा क्षेत्र के गांव पाई में शनिवार की शाम को गांव के ही दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें तीन जने घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जुरहरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं झगड़े की सूचना पर जुरहरा थाना पुलिस ने गांव पाई में मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

ग्राम पाई में दो पक्षों में संघर्ष, तीन व्यक्ति घायल, फायरिंग होने की भी मिल रही है सूचना 3


मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम पाई में पुराने विवाद के चलते शनिवार की देर शाम दो पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें एक पक्ष के आमीन, अजरु व आमीना युवक घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जुरहरा के राजकीय किरोड़ी लाल स्वर्णकार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान गांव में फायरिंग होने की भी सूचना मिली है लेकिन जुरहरा थाना अधिकारी ने फायरिंग होने की बात से इनकार किया है वहीं गांव में किसी भी प्रकार की अनहोनी को रोकने के लिए पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।


जुरहरा थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि गांव पाई निवासी आमीन, आमीना मेव अपने पुत्र अजरु जो हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ है के साथ गांव में ही जा रहे थे जिनके साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर देने की सूचना जुरहरा थाना पुलिस को मिली है। तीनों घायलों का मेडिकल मुआयना कराया जाएगा। वहीं समाचार लिखे जाने तक इस बारे में किसी भी पक्ष के द्वारा कोई मामला जुरहरा थाने में दर्ज नहीं कराया गया है।

You cannot copy content of this page