भूप सिंह नगर मारपीट मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम । भूप सिंह नगर, जेल रोङ भौडन्सी में क्रिकेट खेलने को लेकर आपसी झगङे के मामले में एक और आरोपी को थाना भौन्डसी, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में थाना भौंडसी की पुलिस टीम ने 22 मार्च को ही एक आरोपी महेश पुत्र सतपाल को गिरफ्तार कर लिया था।

उल्लेखनीय है कि गत 21 मार्च को थाना भौन्डसी में एक सूचना भूप सिंह नगर, जेल रोङ, भौन्डसी में क्रिकेट खेल रहे युवकों के बीच झगङा होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई थी ।

▪उक्त सूचना पर *थाना भौन्डसी, गुरुग्राम की पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहूंच गई जहां मोहम्मद दिलशाद पुत्र जमशेद निवासी गली नं. 2, भूपसिंह नगर धुम्सपुर जेल रोङ, गुरुग्राम ने एक लिखित शिकायत दी जिस शिकायत में बतलाया गया कि दिनांक 21.03.2019 को समय करीब 05 बजे सांय भूपसिंह नगर, गाँव धुमसपुर में खाली प्लाट में क्रिकेट का मैच खेलने के दौरान आपस में झगङा हो गया था । इस झगङे से बचकर शिकायतकर्ता व उसके अन्य साथी अपने घर चले गए थे, किन्तु कुछ समय बाद लगभग 06 अज्ञात युवक आए व उन्हें घर में घुसकर शिकायतकर्ता व उसके चाचा व अन्य साथियों को लाठी व डण्डों आदि से चोटे मारी तथा उनके घर से नकदी व जेवरात लेकर भाग गए ।*

▪थाना भौन्डसी, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उक्त शिकायत पर अभियोग संख्या 82 दिनांक 21.03.2019 धारा 148, 149, 307, 323, 427, 452, 506 भा.द.स., थाना भौन्डसी, गुरुग्राम में अंकित किया गया था ।

▪उक्त अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना भौन्डसी, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उक्त अभियोग में मारपीट की वारदात को अन्जाम देने में शामिल रहे 01 आरोपी *महेश पुत्र सतपाल निवासी नया गाँव, थाना भौन्डसी, गुरुग्राम, उम्र 25 वर्ष* को दिनांक 22.03.2019 को काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया था ।

?‍? उपरोक्त अभियोग में आगामी कार्यवाही करते हुए थाना भौंडसी की पुलिस टीम ने उपरोक्त अभियोग में मारपीट की वारदात में शामिल 01 और आरोपी को आज दिनाँक 24.03.2019 को नया गांव, गुरुग्राम से काबू करने में सफलता हासिल की है । *आरोपी की पहचान धीरेन्द्र उर्फ धीरे पुत्र लखन निवासी नया गांव, जिला गुरुग्राम के रूप में हुई ।*

?? उक्त आरोपी ने *शुरुआती पुलिस पूछताछ में बतलाया कि घटनास्थल के पास में ही इसकी डेयरी है तथा वह वहां पर अपने साथियों के साथ बैठा था। विवाद की सूचना मिलते ही यह बल्लम लेकर अपने अन्य साथियों के साथ पीड़ितों के घर पहुंच गया तथा हमला कर दिया।*

?? उक्त आरोपी को कल माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा व आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी । उक्त आरोपी से घटना बारे में व अन्य आरोपियों के बारे महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है। बचे हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए गुरुग्राम पुलिस द्वारा भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। अभियोग अनुसंधानाधीन है ।

You cannot copy content of this page