जांच एजेंसी के अफसरों को कांग्रेस नेता की चेतावनी पर भाजपा ने का पलटवार

Font Size

नई दिल्ली। सरकार में आने पर जांच एजेंसियों के अधिकारियों की जवाबदेही तय करने संबंधी कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है। भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को अपना अधिकार मानती है और समझती है कि उनके खिलाफ जांच नहीं की जा सकती। बता दें कि हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर छापे के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने अफसरों को चेताया था।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा कि आनंद शर्मा ने जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर किया है वह कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि शर्मा ने कहा कि 2019 में जब सरकार बदलेगी तब जांच करने वाले अधिकारियों को छोड़ा नहीं जाएगा। पात्रा ने कहा कि यह विडंबना है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को अधिकार मानती है और समझती है कि उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इतने सालों तक भ्रष्टाचार करने के बाद भी इनके खिलाफ जांच नहीं हुई और अब जब सचाई सामने आ रही है तो वे अधिकारियों को धमका रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की एक आदत है कि वे सुबह से ही चिढ़ाना शुरू कर देते हैं। वे कहते हैं कि अगर हुड्डा, वाड्रा के खिलाफ मामला है तो जांच एजेंसी कार्रवाई क्यों नहीं कर रही। और जब कार्रवाई होती है, तब इसे बदले की कार्रवाई बताते हैं।

You cannot copy content of this page