‘बिग बॉस’ के सीजन10 में गांव के छोरे की धमाकेदार एंट्री

Font Size

फरीदाबाद :  कलर टीवी के चर्चित ‘बिग बॉस’ के सीजन-10 में फरीदाबाद जिले के गांव नवादा के भांजे मनवीर गुर्जर की धमाकेदार एंट्री से पूरे जिले के युवाओं में उत्साह का माहौल बना हुआ है। मनवीर गुर्जर नवादा गांव में अपने मामा करण के यहां रहता है और यही पर दूध की डेयरी एवं खेतीबाड़ी का काम करता है। बिग बॉस में अपने भांजे के पहुंचने से करण गुर्जर भी फूले नहीं समा रहे है।

 

वह भी अपने भांजे मनवीर गुर्जर के साथ बिग बॉस सीरियल में हिस्सा लेने के लिए साथ गए हुए है। फोन पर हुई बातचीत में करण गुर्जर ने बताया कि बिग बॉस के इस सीजन में इस बार 15 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है, जिसमें 7 सेलिब्रिटी व 7 आम आदमी है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की शूटिंग के लिए मुंबई से टीम नवादा गांव आई थी, जिन्होंने मनवीर को दूध निकालते हुए एवं ट्रैक्टर चलाते सहित खेतीबाडी के कार्य करते हुए शूट किया था।

सीरियल के होस्ट बालीवुड के दबंग सलमान खान से मिलकर करण गुर्जर बेहद खुश है। अपने उस पल को सांझा करते हुए करण गुर्जर ने बताया कि जब वह स्टेज पर पहुंचे तो सलमान खान ने उनसे पूछा कि वह क्या काम करते है तो उन्होंने जवाब दिया कि वह किसान के बेटे है और खेतीबाडी करते है। सिर पर स्वाफा बंधा देख सलमान खान ने उनसे कहा कि वह उन्हें राजस्थानी समझ रहे थे। इस दौरान करण गुर्जर ने सलमान खान से कहा कि वह उनके लिए एक गिफ्ट लाए है और मुंडसा, हुक्का और खाट यही गुर्जरों के ठाठ कहावत करते हुए उन्हें हुक्का, छोटी खाट एवं स्वाफा भेंट किया, जिस पर सलमान खान ने उनका धन्यवाद किया और उम्मीद की कि वह दोबारा उन्हें इस सीरियल में जरूर बुलाएंगे। करण गुर्जर ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि बिग बॉस का सीजन 10 मनवीर गुर्जर जरूर जीतेगा।

You cannot copy content of this page