राफेल विवाद में पाक का बयान : पीएम मोदी को बचाने के लिए बीजेपी दे रही भड़काऊ बयान

Font Size

नई दिल्ली। भारत और फ्रांस के बीच हुई राफेल डील के विवाद में अब पड़ोसी देश पाकिस्तान भी कूद गया है। पाकिस्तान ने कहा कि भारतीय सरकार राफेल डील में घिरती जा रही है, इसलिए वह पाकिस्तान का नाम लेकर अपना बचाव करने की कोशिश कर रही है।

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि हम भारत में सत्ताधारी लोगों के युद्ध भड़काने की कोशिश को नकारते हैं। सभी जानते हैं कि भारतीय सरकार की पाकिस्तान के खिलाफ नफरत फैलाने की रणनीति दरअसल पीएम मोदी को बचाने के लिए है। पीएम मोदी पर राफेल डील में इस्तीफा देने का दबाव है, इसलिए भारत सरकार इस बड़े रक्षा सौदे के घोटाले से अपनी जनता का ध्यान बांटने की कोशिश कर रही है।

फवाद चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो ट्वीट को भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कहा, इससे पता चलता है कि बीजेपी पाकिस्तान के खिलाफ क्यों जहर उगल रही है। राफेल डील पर अपनी जंग खुद लड़ो।

भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान की सेना और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त आ गया है। वार्ता और आतंकवाद एक साथ नहीं चल सकते हैं। जनरल बिपिन रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर आसिफ गफूर ने कहा, ‘हम एक परमाणु संपन्न देश हैं और हमेशा युद्ध के लिए तैयार हैं। युद्ध तब होता है, जब कोई एक पक्ष तैयार नहीं होता है। ‘ गफूर ने कहा कि पाकिस्तान की शांति वार्ता की अपील को कमजोरी नहीं समझना चाहिए।

You cannot copy content of this page