बडी कठिन है राह मंत्री साहब के शहर की …….

Font Size
गाडी या बाईक नहीं नाव ही लेकर जाना भाईया

फरीदाबाद, धर्मेंद्र यादव । अगर आप स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में रहते हैं और केबिनेट मंत्री विपुल गोयल से मिलने के लिये उनके कार्यालय सेक्टर 16 जा रहे हैं तो अपनी गाडी या बाईक लेकर ना जायें। क्योंकि आज हुई बरसात ने मंत्री साहब के दफ्तर की राह कठिन कर दी है। आप नाव का प्रयोग करके ही मंत्री साहब के दफ्तर तक पहुंच सकते हैं। ऐसा सेक्टर 16, 17, 14 और 15 की सडकों पर हुए जलभराव की तस्वीरें कह रही हैं। मंत्री विपुल गोयल के विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों गाडियां और बाईकें खराब हो गई है, जिन्हें ठीक करते हुए कारीगरों की तस्वीरें भी मिली है।

फरीदाबाद में गुरूवार की सुबह से ही रही बारिश ने नगर निगम के तमाम उन दावों की पोल खोलकर रख दी है जो इन्होंने बरसात से पहले बैंठके करके किये थे। ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पॉस इलाकों में सबसे ज्यादा परेशानी देखने को मिली।
ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के बाहर की तस्वीरें जहां पानी से निकलती अधिकतर गाडियां खराब हो गई। जिन्हें ठीक करने के लिये मैकेनिक बुलाने पड़े । बता दें कि मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय के 500 मीटर के आसपास वाले दायरे में सेक्टर 16, 17, 14 और 15 की सडकों पर दो – दो फीट पानी जमा हो गया। इससे निकलने वाले वीआईपी क्षेत्रों के वीआईपी लोगों को बडी परेशानी का सामना करना पडा रहा है। जो भी व्यक्ति अपना वाहन लेकर निकला वह इन सडकों पर हुए जलभराव से निकल नहीं पाया। पानी भर जाने से गाडियां और बाईकें खराब हो गई तो वहीं लोगों को इस गंदे पानी में पैदल ही निकलना पडा।
इस जलभराव से निकल कर आये युवक राजू ने बताया कि वह सेक्टर 17 से 16 की तरफ आया तो उसकी बाईक पानी भर जाने से बंद हो गई। उसे खुशी है कि वह स्मार्ट सिटी में रहता है और मंत्री साहब का कार्यालय भी मात्र कुछ ही दूरी पर है।
वहीं रोहित की माने तो उसने आज करीब 10 किलोमीटर तक खड़े पानी में बाईक को पैदल ही खींचा है। पूरे सेक्टर 14,15,16 और 17 से निकलकर बाहर जैसे तैसे आया है, बहुत थक गया ।

You cannot copy content of this page