सीएम राजे ने लिया सुराज गौरव यात्रा के लिए तैयार आधुनिक सुविधाओं से लैस रथ का जायजा

Font Size

40 दिन तक राज्य के 200 विधानसभा क्षेत्रों में सीएम करेंगी पार्टी का प्रचार

जयपुर। (जीतराम गुर्जर)। 4 अगस्त से शुरू होने वाली सुराज गौरव यात्रा के लिए जिस रथ में मुख्यमंत्री यात्रा के लिए निकलेंगी, वो अब जल्द ही पूरी तरह से तैयार होने जा रही है। सुराज गौरव यात्रा के लिए तैयार की जा रही इस बस का आज मुख्यमंत्री ने जायजा लिया।

यह बस आज सिविल लाइन्स के बंगला नम्बर 8 में लाई गई जहां मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इसका अवलोकन किया। इन अवसर पर उनके साथ पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर यूनुस खान, हाऊसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान सीएम राजे ने इस बस को फाइनल तैयार करने के सम्बन्ध में दिशा निर्देश दिया।

बताया जाता है कि 40 दिन तक ये बस, जिसे रथ का रूप दिया गया है, राजस्थान के कोने—कोने में जाएगी। आइल माध्यम से ही सीएम वसुंधरा पार्टी और सरकार के काम।काज का व्योरा लोगोंके समक्ष रखेगी। विषणसभा चुनाव की दृष्टि से यह बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि चुनाव प्रचार के लिए सीएम इसका भरपूर उपयोग करेगी। इसलिए इस बस को बवेद आकर्षक और आधुनिक एवं जरूरी सुविधाओं से लैस किया जा रहा।

चर्चा है कि यह बस चलता फिरता आधुनिक होटल के किसी सूट से कम नहीं होगी क्योंकि इस बस में सभी प्रकार के साधन और प्रसाधन भी मौजूद होंगे। इस दौरान सीएम अपना ऑफिसियल काम काज भी इसमें बैठ कर ही करेंगी। इसमें कम्प्यूटर, हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा भी होगी। 40 दिन तक इस बस में ही सीएम वसुंधरा राजे राजस्थान के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी। खबर है कि चुनाव प्रचार के शुरू किए जाने वाले इस दौरे के सम्बन्ध में आज सीएम ने प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भी चर्चा की है और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं।

You cannot copy content of this page