इनेलो का एसवाईएल पर जेल भरो आंदोलन नकली है : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Font Size

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा ,नकली आंदोलन, नकली गिरफ्तारी व नकली ही गठबंधन

बीजेपी सरकार लुटेरी सरकार सारे हरियाणा को लूट लिया

 सत्ता में आने पर नहीं करेंगे द्वेष भावना से काम

गुरुग्राम/सोहना  : जन क्रांति यात्रा को लेकर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा शनिवार को सोहना पहुंचे l इस दौरान उन्होंने कहा कि इनैलो की ओर से एसवाईएल को लेकर चलाया जा रहा जेल भरो आंदोलन एक नकली आंदोलन है. इनेलो नेताओं द्वारा नकली गिरफ्तारी करवाई जा रही है l उन्होंने कहा कि अगर आज हरियाणा को एसवाईएल का पानी नहीं मिल रहा तो सबसे बड़े जिम्मेदार इनेलो ही है. इस दौरान उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कहा कि अध्यक्ष पद के लिए प्रस्ताव पास करके राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गाँधी के पास भेजा गया है वही इस पर फैसला लेंगे l उन्होंने बीजेपी सरकार को एक लुटेरी सरकार बताया और कहा कि जब वह सत्ता में आएंगे हरियाणा को दोबारा नंबर वन पर ला देंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सरकार से चाहे पत्रकार वर्ग, खिलाड़ी वर्ग , किसान वर्ग, हो सभी वर्ग पूरी तरह से दुखी हैं.

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब बीजेपी सरकार 2014 में बनी थी उस समय हमने कहा था कि हम 1 साल तक सरकार की परफॉर्मेंस देखेंगे अगर अच्छा काम करेगी तो हम  सरहाना करेंगे l लेकिन 4 साल में सरकार ने एक भी फैसला ऐसा नहीं किया जिसकी सराहना की जाए l इसी को लेकर हमने किसानों-मजदूरों और दलित लोगों से मिलने का कार्यक्रम चलाया. आज सरकार से हर वर्ग नाराज है।

उन्होंने इनेलो द्वारा चलाए जा रहे एसवाईएल को लेकर जेल भरो आंदोलन पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर एस वाई एल का पानी हरियाणा को नहीं मिला तो सबसे बड़ी जिम्मेवार इनेलो ही है l आज इनेलो नकली गिरफ्तारी दिखा रही है. बीजेपी से अपना नकली झगड़ा दिखा रही है l उन्होंने कहा की गिरफ्तारी दिखाकर एसडीएम से तुरंत रिहाईl  ऐसी कौन सी जेल है जिसका मुंह इनेलो ने कार्यकर्ता देखेंगे l उन्होंने बताया कि कांग्रेस के समय में 90% काम पंजाब सरकार ने किया था. 90% हरियाणा सरकार ने किया था लेकिन उस समय एसवाईएल का विरोध करने वाली इनेलो एकमात्र पार्टी थी जिसका परिणाम आज हरियाणा भुगत रहा हैl

पूर्व मुख्यमंत्री ने हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक प्रस्ताव राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पास भेजा है प्रदेश अध्यक्ष का फैसला वह स्वयं लेंगे .

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार एक लुटेरी सरकार है. उन्होंने पूरी तरह हरियाणा पर लूट लिया है .जब वह सत्ता में आएंगे हरियाणा को दोबारा नंबर वन पर ले आएंगे लेकिन वह कोई भी राजनीतिक द्वेष नहीं करेंगे. जो यह सरकार कर रही है l उन्होंने इनेलो और बीएसपी के  गठबंधन को लेकर कहा कि पहले भी कई बार गठबंधन हो गए लेकिन आज तक कहीं कामयाब नहीं हुए. इतिहास हमेशा दोहराता है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने जनक्रांति यात्रा में हो रहे कानून की अवहेलना को लेकर कहा कि उनकी जन क्रान्ति  यात्रा में किसी भी तरह से कानून की अवहेलना नहीं हो रही है.  मोटर साइकिल से कार्यकर्ताओं द्वारा पटाखें छोड़े जाने को लेकर उन्होंने कहा कि उनके पास कोई पटाखा नहीं है.

You cannot copy content of this page