एन्टी स्नेचिंग स्टाफ गुरूग्राम ने लिफ्ट देकर सवारी को लूटने वाले को किया गिरफ्तार , मारपीट कर एटीएम का पासवर्ड भी ले लिया था

Font Size

गुरुग्राम। एन्टी स्नेचिंग स्टाफ गुरूग्राम की टीम ने शिव विहार चौक माता रोड गुरूग्राम से लिफ्ट देकर लूटने वाली गैंग का एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पूछताछ के लिए 3 दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि 06 जून को उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रात के समय इफको चौक से एक सवारी को अपनी गाड़ी में लिफ्ट दिया। गाड़ी में बैठाने के बाद उक्त सवारी के साथ मारपीट करके उसका बैग, 2 मोबाइल फोन, पर्स, नकदी और ATM कार्ड भी आदि छीन लिए थे।

पी आर ओ बोकन के अनुसार उपरोक्त घटना के संबंध में दिल्ली निवासी अरविंद कुमार के बयान पर मु.न. 235 07 जून को धारा 379B, 34 IPC के तहत थाना सेक्टर-18 गुरूग्राम में दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने बतलाया था 6 जून को जब वह ऑफिस से अपने घर जाने के लिए साधन की तलाश में इफको चौक पर ख़ड़ा था । उसी समय एक गाड़ी आई जिसमे 4 लोग बैठे थे। गाड़ी वाले ने उसे भी बैठा लिया तो कुछ दूर ले जाकर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। धमका कर उसका बैग, 2 मोबाइल फोन, पर्स, नकदी, ATM कार्ड आदि छीन लिए ।

शिकायत कर्ता ने यह भी बताया कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर ATM का पासवर्ड भी पूछ लिया तथा उससे रुपये निकाले और एक शराब की दुकान में स्वाइप करके शराब भी खरीदी।

श्री बोकन ने बताया कि इस गैंग के अन्य साथियों व इनके द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में इससे पूछताछ की जा रही है।

You cannot copy content of this page