अमेरिका में फ़िल्मी एक्ट्रेस से सेक्स रेकेट चलाने वाले भारतीय दंपत्ति गिरफ्तार

Font Size

नई दिल्ली : अमेरिका में रह कर अधिकतर भारतीय देश का नाम रौशन कर रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी है जो अपनी करतूतों से देश का सिर नीचा कर रहे हैं. भारतीय फिल्म कलाकारों को वहाँ बड़ी इज्जत की नजर से देखा जाता है लेकिन तेलुगू फिल्मों के प्रोड्यूसर और उसकी पत्नी ने अपने काले कारनामे से इसमें बट्टा लाग दिया. तेलगु फिम्ल से जुड़े इस दंपत्ति को अमेरिका के शिकागो शहर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दंपत्ति काफी दिनों से सेक्स व्यापार में लिप्त था. इनका धंधा कन्नड़ और टॉलिवुड अभिनेत्रियों को अमेरिका में इवेंट के नाम पर बुलाना और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेलन बन गया था। वे नई फ़िल्मी कलाकारों को इंडियन कॉन्फ्रेंस और कल्चर इवेंट्स के लिए बुलाते थे और वहाँ सेक्स के बदले उन्हें अमेरिका में विज्ञापन का लालच देते थे. 

खबर में बताया गया है कि शिकागो की एक अदालत में इस मामले की शिकायत दायर की गई थी। अदलत के निर्देश पर जांच शुरू हुई. इस जांच में चौकाने वाली बात सामने आई. जांच में पता चला कि किशन मॉडुगुमुदी और उनकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा यह सेक्स रैकेट चला रहे थे। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर मॉडुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा को गिरफ्तार कर लिया गया ।

अदालत में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि ’11 मई 2017 से 22 जनवरी 2018 के बीच इस प्रोडूसर दंपत्ति  ने फिल्म में कदम रखने की चाहत वाली कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया। यह दंपत्ति लड़कियों के लिए हवाई टिकट बुक करता था और फिर अमेरिका पहुंचने के बाद उन्हें होटल या अपने घर पर ठहराता था।’इसके बाद लड़कियों को अमेरिका के किसी भी शहर में होने वाले तेलुगु तथा अन्य भारतीय सम्मेलनों में शामिल होने के नाम पर ले जाता था . वहां ये ऐसे लोगों की खोज करते थे जो कमर्शियल सेक्स के लिए मोटी रकम देते थे. 

खबर है कि किशन की पत्नी चंद्रकला ही इस सेक्स रेकेट में सभी लड़कियों से हुई कमाई का सारा हिसाब रखती थी। पुलिस को चंद्रकला के फोन से तमाम टैक्स्ट मैसेज भी हाथ लगे हैं जिनमें वे कमर्शियल सेक्स ग्राहकों से लड़कियों के सौदे करती पकड़ी गई है।

 

Photo by Dailyhunt (साभार )

You cannot copy content of this page