प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की: नासिर हुसैन अडबर

Font Size

 

यूनुस अलवी

 
नूह, 2फरवरी  : हरियाणा विधानसभा में युवा इनैलो नेता नासिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की बनेगी क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस कई धड़ों में बंटी है और भाजपा से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और इससे छुटकारा चाहता है। ऐसे में प्रदेशवासी केवल इनेलो को ही अपना सबसे मजबूत विकल्प के तौर पर देख रहे हैं। 
 
युवा नेता शुक्रवार  को नूहू विधानसभा क्षेत्र के गांव देवलामें ग्रामीण को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी आत्मचिंतन के नाम पर, कभी गीता महोत्सव के नाम पर तो कभी बाइक रैली के नाम पर प्रदेश की जनता की गाढ़े खून-पसीने की कमाई को पानी की तरह बहा रही है मगर धरातल पर कोई भी जनहितैषी कार्य नहीं किया जा रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा को किसानों के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है और इसी वजह से एसवाईएल जैसे संवेदनशील मुद्दे पर वह पूरी तरह से उदासीन है जबकि इनेलो इस मुद्दे पर चौधरी देवीलाल के मुख्यमंत्री काल से ही गंभीर है। इनेलो ने हरियाणा के हक का पानी हरियाणा को दिलाने के लिए राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने से लेकर अंबाला में गिरफ्तारियां देने एवं संसद पर प्रदर्शन आदि किए हैं और अब इस मामले में आरपार की लड़ाई के लिए इनेलो आगामी 7 मार्च को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में विशाल रैली करेगी जिसमें केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पर पूरा दबाव बनाकर हरियाणा के हितों की रक्षा के लिए उन्हें बाध्य किया जाएगा।
 
इनेलो नेता ने कहा कि बेरोजगारों को पारदर्शिता से रोजगार दिलाने के नाम पर छलने वाली भाजपा के शासन में अब बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता भी मिलना दूभर हो गया है जिससे वे अपराध की ओर कदमताल करने लगे हैं। आज प्रदेश में कर्मचारी, बेरोजगार युवा, किसान, मजदूर, गरीब, पिछड़े, व्यापारी आदि सभी वर्गों में भाजपा के प्रति असंतोष है और वे इससे छुटकारा पाना चाहते हैं। नौकरियों में पारदर्शिता का ढकोसला करने के नाम पर अपने चहेतों को पीछे के दरवाजे से नौकरियां दी जा रही हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें थोड़े समय का धैर्य और रखना है और आगामी विधानसभा चुनावों में इनेलो के सत्तासीन होते ही प्रदेश को पुन: विकास की पहली सीढ़ी पर ले जाया जाएगा और सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने भाजपा को हर मोर्चे पर फेल करार देते हुए कहा कि सभी वर्गों के हित केवल इनेलो में ही सुरक्षित हैं। इससे पूर्व उन्होंने गांव उजीना सेगंल बीबीपुर ढेकली ठेकडा भपावली अलावलपुर आदि में भी ग्रामीणों से संपर्क साधा और उन्हें 7 मार्च को दिल्ली रामलीला मैदान में होने वाली रैली के लिए आमंत्रित किया।

You cannot copy content of this page