डिजिटल प्लेटफार्म के सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार “माय वर्जिन डायरी”

Font Size

· फिल्म में डीयू की अनूठी झलक

· होस्टल की अनसुनी कहानियों से भरपूर है यह फिल्म

· कई डिजिटल मंच पर रिलीज़ होने वाली पहली भारतीय फिल्म

· मोबाइल मनोरंजन की दुनिया में क्रांति लाने की पहल

· यूएसए, यूके, कनाडा समेत कई यूरोपियन देशों में होगा डिस्ट्रीब्यूशन

डिजिटल प्लेटफार्म के सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार “माय वर्जिन डायरी” 2नई दिल्ली,12 जनवरी। एनआरएआई प्रोडक्शन द्वारा डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देते हुए मोबाइल मनोरंजन जगत में क्रांति लाने की एक अनूठी पहल की जा रही है। इतिहास में पहली बार ‘माय वर्जिन डायरी’ नामक पहली भारतीय फिल्म है जो कि डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के सभी रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है। भारत समेत पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, मालदीप आदि देशों के अधिकतर डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर इसका डिस्ट्रीब्यूशन किया जा रहा है।

अभिनेता और निर्देशक नलिन सिंह ने इस रोमांचक व सच्ची घटना पर आधारित फिल्म पर प्रकाश डालते हुए बताया कि यह फिल्म 1994 की उन सच्ची घटनाओं के इर्द गिर्द घुमती है जो उन दिनों दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में घटी। नलिन ने बताया की यह फिल्म मेरे रूममेट अरुण जयसवाल पर आधारित है, जिन्होंने कॉलेज के दौरान आत्महत्या कर ली थी। इस फिल्म के माध्यम से हमने उस उन्निसवी सदी के अनमोल पलो को उजागर करने की कोशिश की है जिसमे छोटे शहरों से आकर स्टूडेंट्स कैसे अपनी होस्टल लाइफ जीते है और कैसे उस कशमकश भरी जिंदगी से परे उन स्टूडेंट्स ने अपना म्यूजिक बैंड बनाया। वहीँ नलिन का कहना है कि

डिजिटल प्लेटफार्म के सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार “माय वर्जिन डायरी” 3

 यह नार्थ कैंपस पर आधारित पहली फिल्म है जो कि दर्शकों को मनोरंजन और उन पुरानी यादों से रूबरू करवाएगी। इस फिल्म में सिर्फ युपी बिहार ही नहीं पोलैंड ओए ब्राजील के विदेशी लकाकारों ने भी अभिनय निभाया है।

नलिन सिंह का कहना है कि फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन हंगामा डॉट कॉम द्वारा एशिया पसिफ़िक के देशो में अधिकतर सभी डिजिटल प्लेटफार्म द्वारा इस फिल्म को प्रदशित किया जाएगा। एनआरएआई प्रोडक्शन का एयरटेल, चिलक्स, बिगफ्लिक्स, नैटीवूड, सिनेमैटप्टेन डॉट कॉम के साथ अन्य कई डिजिटल प्लेटफार्म से करार किया गया है।

डिजिटल प्लेटफार्म के सभी रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार “माय वर्जिन डायरी” 4 साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और सभी अंग्रेजी भाषी यूरोपीय देशों में डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन किया जा रहा है। यह फिल्म आई ट्यून, अमेज़ॅन और गूगल प्ले पर भी उपलब्ध होगी। वंही म्यूजिक का रिलीज़ हिंदुस्तान टाइम्स मोबाइल सोलुशंस द्वारा किया जा रहा है। यह फिल्म चार एपिसोड्स में प्रदर्शित कि जाएगी जो कि युवाओं समेत सबको पसंद आने वाली है।

You cannot copy content of this page