पुन्हाना और पिनगवां के लोग जाम से झूझने को मजबूर , एसडीएम ने तीन दिन में हटेगा जाम 

Font Size

अतिक्रमण करने वाले लोगों को तीन दिन का अल्टीमेटम 

यूनुस अलवी

 
मेवात : पुन्हाना व पिनगवां में मैन रोड़ पर लगने वाले रोजमर्रा के जाम से अब क्षेत्र के लोगों को निजात मिलने वाली है। लोगों की मांग पर पुन्हाना के एसडीएम जितेन्द्र गर्ग ने सडक के दोनों ओर अतिक्रमण करने वाले लोगों को तीन दिन में अतिक्रमण हटाने का नोटिस भेजने की बात कही हैं। अगर तीन दिन बाद अतिक्रमण नही हटाया तो फिर दुकानदारों के खर्चे पर ही अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया जाएगा। 
    आपको पता दें कि कस्बा पिनगवां व पुन्हाना में सडक़ के दोनों और रेहड़ी वालों और दुकानदारों के साथ यहां पर वाहनों को खडा कर ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ है। जिसके कारण लोगों को कई-कई घंटे जाम में फंसे रहने को मजबूर होना पड़ता है। अतिक्रमण की भारी समस्या से राहगीरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पिनगवां और पुन्हाना पुलिस को लोगों को जाम से निजात दिलाने की बजाए कर्मचारियों की कमी का दुखड़ा रोकर अपना पल्ला झाड़ती बैबस नजर आती है।  लोगों का कहना है कि कस्बा पिनगवां में तो सीसी टीवी कैमरे लगे हुऐ जिनको थाने से ही ऑपरेट किया जाता है उसके बावजूद भी पुलिस इसपर कोई गौर नहीं करती है। पुलिस चाहे तो कस्बे की सडक़ पर दोनेां ओर अतिक्रमण चन्द मिन्टो में हट सकती है। सोमवार को कस्बे व आस-पास के गावं के लोगों ने पुन्हाना के एसड़ीएम जितेन्द्र गर्ग से मुलाकात कर पिनगवां-पुन्हाना में लगने वाले जाम से मुक्ति दिलाने की मांग की है। 
क्या कहते हैं पुन्हाना के एसड़ीएम जितेन्द्र गर्ग।
पुन्हाना के एसड़ीएम जितेन्द्र गर्ग का कहना है कि कस्बे व क्षेत्र के लोग पिनगवां और पुन्हाना के अन्दर जाम की भारी समस्या से जूझ रहे हैं। वो जल्द ही तीन दिन का नोटिस देकर अवैध कब्जा हटाने के लिए आदेश दे रहे हैं। अगर लोगों ने तीन दिन के अन्दर अतिक्रमण नही हटाया तो फिर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
फोटो केप्शन। पिनगवां-पुन्हाना में जाम को लेकर बैठक करते हुए पुन्हाना के एसड़ीएम जितेन्द्र गर्ग।

You cannot copy content of this page